छत्तीसगढ़बिलासपुर

खबर पर पूर्व मंत्री ने लगाई मुहर।राजनैतिक और पुलिस सरंक्षण के चलते न्यायधानी बना आपराधगढ़ -अमर

बिलासपुर।एक बार फिर डंकाराम वेब पोर्टल की खबर का असर हुआ है । और खबर पर मुहर लगाते हुए पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने प्रेसवार्ता कर माना कि न्यायधानी में लगातार हो रही गम्भीर वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियो को राजनीतिक सरंक्षण मिला हुआ है और प्रशासन भी सत्ता के दबाब में अपराधियों के आगे नतमस्तक बना हुआ है । गौरतलब है कि हमने बिलासपुर में लगातार घटित हो रही घटनाओं के बारे में समचार लगा कर कई सवाल जनप्रतिनधियो और पुलिस के सामने रखे थे । हमने जानने की कोशिश की थी कि इन नाबालिकों का सरगना कौन है जो इनको नशे का आदि बनाकर शहर में खून खराबा का खेल रहा है क्या इन् बदमाशो को राजनैतिक और पुलिस सरक्षंण प्राप्त है।

पूर्व में लगी खबर जिसका हुआ असर

कांग्रेस में वर्चस्व की लड़ाई से न्यायधानी में दहशत ! अपराधियो को राजनैतिक संरक्षण या पुलिस सरंक्षण ?देखिए वीडियो और पढ़िए खबर का सच ! https://dankaaram.com/?p=2840

छत्तीसगढ़ बीजेपी के पूर्व मंत्री ने अपने निजी निवास में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस सरकार के कामकाज पर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि सवा तीन साल में बिलासपुर शहर में अपराध का ग्राफ तेजी के साथ बढ़ा है। वर्चस्व की लड़ाई की गुटीय राजनीति कर रही कांग्रेस पार्टी अपराधियों को संरक्षण दे कर आमजनता के बीच भय का मौहाल बना कर रखा हुआ हूं । ,प्रदेश में कांग्रेस की सरकार होने के कारण प्रशासनिक अफसरों और पुलिस के भी हाथ बंध गए है। इसके बाद भी अपराध नही रुके तो बीजेपी सड़क की लड़ाई लड़ेगी.अमर का मानना है कि बिलासपुर में अपराधियों को राजनैतिक सरक्षण मिला हुआ है, और सत्ता के दबाब में पुलिस भी मूकदर्शक बनकर अपराधियो को सरक्षण देने का काम कर रही है । न्यायधानी में बढ़ते अपराधों के चलते जनता में भय का माहौल है । अमर का कहना है यदि समय रहते अपराध को नही रोका गया तो बीजेपी सड़क पर उतरकर उग्र आंदोलन करेगी।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान पूर्व मंत्री ने कहा, बीते सवा तीन साल में कांग्रेस की सरकार आने से यहां का आम नागरिक खुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

error: Content is protected !!