छत्तीसगढ़बिलासपुरराजनीति

कांग्रेस के पूर्व विधायक का सनसनीखेज खुलासा । बिलासपुर महापौर यादव का ऑडियो किया वायरल । टिकट वितरण में हुआ करोड़ों का लेनदेन ।
कांग्रेसी विधायक से पूछे सवाल ।
सुनिए सनसनीखेज आडियो ..

बिलासपुर।पूर्व कांग्रेसी विधायक अरुण तिवारी ने बड़ा खुलासा किया है ..कुमारी शैलजा से लेकर तमाम नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए है .जिसका आडियो भी वायरल किया है ..इस आडियो की जवाबदारी खुद अरुण तिवारी ने ली है।

और कहा है कैदी इस ऑडियो की जांच कर ले और यदि ऑडियो फेक होता है तो मुझे जेल में डाल दिया जाए महापौर से लेकर तमाम कांग्रेसी विधायकों पर प्रभारी के ऊपर गंभीर आरोप लगे हैं जो कांग्रेस की चुनाव में मुश्किलें जरूर खड़ी करेंगे वहीं इस मामले में महापौर ने अरुण तिवारी नाम के किसी भी आदमी को पहचानने से साफ इनकार कर दिया है

कांग्रेस के पूर्व विधायक अरुण तिवारी का सनसनीखेज खुलासा सामने आया है । पत्रकारों से चर्चा करते हुए अरुण तिवारी ने उनके और बिलासपुर महापौर रामशरण यादव के बीच मोबाइल फोन पर हुई बातचीत के ऑडियो के हवाले कहा है कि कांग्रेस पार्टी में टिकट वितरण में करोड़ों का खेल हुआ है । अरुण तिवारी ने पत्रकारों के बीच ऑडियो जारी करते हुए बिलासपुर महापौर रामशरण यादव के पार्टी के खिलाफ लगाए गए आरोपों को सामने लाया है । ऑडियो में स्पष्ट रूप से रामशरण यादव द्वारा टिकट को लेकर बड़ा लेनदेन का आरोप लगाया गया है । ऑडियो में बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय के कामकाज को लेकर भी टिप्पणी की गई है । अरुण तिवारी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा है कि उन्होंने इस बात की शिकायत बकायदा पार्टी फोरम में भी की है और कुमारी शैलजा से लेकर प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व को विभिन्न गतिविधियों से अवगत कराया लेकिन उनकी कहीं भी सुनी नहीं गई । अरुण तिवारी ने बताया कि मीडिया के माध्यम से वो पार्टी के इन गतिविधियों को उजागर करना चाहते हैं ताकि ये बातें ऊपर तक जाए और उनकी सुनवाई हो । जारी ऑडियो में टिकट ना मिलने से नाराज कांग्रेसी नेता रामशरण यादव ने रोष जाहिर करते हुए कहा है कि वो liv रिपोर्ट में सबसे आगे थे लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला । अरुण तिवारी ने मीडिया से कहा कि रामशरण फिलहाल डरे हुए हैं इसलिए वो खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं ।
बाईट…अरुण तिवारी, पूर्व विधायक