बिलासपुर

न्यायधानी में दुष्कर्मियों के हौसले फिर से बुलंद, नाबालिक का अपहरण कर किया गैंगरेप, मुख्य आरोपी फरार



बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में दुष्कर्मियों के हौसले लगातार बुलंद है। सिरगिट्टी  थाना क्षेत्र में तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म व हत्या, कोनी में पांच वर्षीया बच्ची से गैंगरेप के बाद एक बार फिर से एक नाबालिक गैंगरेप का शिकार हो गई। एक पखवाड़े में न्यायधानी में रेप की इस तरह के जघन्य वारदात से न्यायधानी हिल गई है। इस बार का मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

कोतवाली थाना क्षेत्र में बीती रात एक 16 वर्षीया  नाबालिक कपड़ा दुकान से रात लगभग दस बजे काम करके वापस आ रही थी। नाबालिक के घर में माता-पिता के अलावा भाई भाभी भी है। उसे रास्ते में उसका पूर्व परिचित श्याम नायक मिला उसने नाबालिक को घूमा के लाने की बात कही और बाइक में बैठा लिया। थोड़ी दूर जाने पर श्याम के दो साथी भी स्कूटी पर आ गए। तीनों लड़कों में से एक लड़के का घर खाली था जहां नाबालिक को बहला फुसलाकर तीनों ले गए और फिर तीनों ने रात भर नाबालिक से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। सुबह होते ही नाबालिक को फिर से बाइक में बिठा जहां से उठाया था वही छोड़ दिया।

पीड़िता ने घर जाकर इसकी जानकारी परिजनों को दी। फिर परिजनों के साथ कोतवाली थाने में पहूंच कर अपराध दर्ज करवाया। कोतवाली पुलिस ने एसपी रजनेश सिंह के निर्देश पर गैंगरेप का अपराध कायम कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक आरोपी नाबालिक है वही दूसरे के उम्र की पुष्टि पुलिस कर रही है। वही मुख्य आरोपी 21 वर्षीय श्याम नायक फरार है। जिसे गिरफ्तार करने हेतु पुलिस जगह जगह दबिश दे रही है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है।


एक माह में 16 दुष्कर्म नाबालिक के साथ तीसरी जघन्य घटना:–
ज्ञातव्य है कि न्यायधानी में पिछले एक माह में 16 दुष्कर्म की वारदातें हो चुकी है। जिसका विभिन्न थानों में अपराध दर्ज किया गया है। सिरगिट्टी  थाना क्षेत्र में तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म व हत्या, कोनी में पांच वर्षीया बच्ची से गैंगरेप के बाद एक बार फिर एक नाबालिक गैंगरेप का शिकार हो गई। विभिन्न थानों में नाबालिकों के अपहरण  ( धारा 363) की एक माह में 27 प्रकरण दर्ज किए गये थे। वही बीजेपी राज में लगातार हो रही नाबालिको के साथ हो रही दुष्कर्म की घटना के बाद से कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है और बेटियो को सुरक्षा की मांग कर न्यायधानी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रही है

error: Content is protected !!