छत्तीसगढ़बिलासपुरराजनीति

बेलतरा में दिखने लगा सुशांत का दमखम । आज संकल्प सम्मेलन में दिखी भाजपा की ताक़त । बेलतरा में कांग्रेस और भाजपा के बीच है सीधा मुकाबला । दोनों प्रत्याशियों ने लगाई ऐड़ी चोटी की ताक़त ।

बिलासपुर । बीजेपी की परंपरागत सीट बेलतरा में इस बार भी भाजपा ने अपनी पूरी ताक़त झोंक दी है । पार्टी के तमाम छोटे बड़े नेता लगातार कार्यकर्ताओं में शक्ति फूंकने की कोशिश में जुटे हुए हैं । इसी तारतम्य में बेलतरा विधानसभा में प्रत्याशी सुशांत शुक्ला द्वारा संकल्प सम्मेलन का आयोजन किया गया,जहां भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेता मौजूद रहे ।

वहीं हजारों की संख्या में कार्यकर्ता भी एकत्रित हुए । बता दें कि, बेलतरा सीट पर अंतिम समय तक भाजपा मंथन करती रही इसके बाद सिटिंग एमएलए रजनीश सिंह का टिकट काटते हुए इसबार युवा नेता सुशांत शुक्ला को मौका दिया गया है । युवा प्रत्याशी सुशांत क्षेत्र काफी लोकप्रिय हैं और लंबे संघर्ष के बाद उन्होंने पार्टी से टिकट हासिल की है ।

हालांकि bjp और cong के सीधे टक्कर वाले इस सीट पर इसबार मुकाबला आसान नहीं है और कांग्रेस प्रत्याशी विजय केशरवानी को भी कमतर नहीं आंका जा सकता । दोनों ही प्रमुख दलों के प्रत्याशी इन दिनों क्षेत्र में सघन जनसम्पर्क अभियान में जुटे हुए हैं । बेलतरा अब तक बीजेपी को ही सफलता मिलती आई है,यह बीजेपी के लिए एक ताक़त है तो वहीं बेलतरा से सिटिंग एमएलए रजनीश सिंह का टिकट कटना कांग्रेस के लिए एक सकारात्मक संकेत हो सकता है।

error: Content is protected !!