छत्तीसगढ़बिलासपुर

महादेव एप्प एव ऑनलाइन सट्टा पर बिलासपुर पुलिस की बढ़ी कार्यवाही.. 4 आरोपियों की गिरफ्तारी सहित 10 लाख नगद रुपए जब्त.. 12 करोड़ रूपये ऑनलाइन फ्रीज कराया गया.. 30 मोबाइल फ़ोन, 10 लैपटॉप, 10 एटीएम जब्त किए गए..

बिलासपुर।बिलासपुर जिले में लगातार बढ़ रहे ऑनलाइन गैंबलिंग के मामले में बिलासपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है एवं उनसे 10 लाख रुपए जप्त किए हैं, ऑनलाइन सट्टा के पैसे को एकत्रित करने के लिए बैंक कर्मियों द्वारा फर्जी खाते खोलने वाले बैंक कर्मियों का भी पर्दा पुलिस ने फांस किया है.. मामले का खुलासा करते हुए बिलासपुर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि..

फर्जी बैंक खाता खोलकर ऑनलाइन सट्टे के पैसों की सूचना पुलिस को मिल रही थी जिसके बाद तार बाहर पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही थी इस मामले में अब तक कई बैंक खातों की पहचान की गई है जिन्हें ऑनलाइन फ्रिज किया गया है इन खातों में 12 करोड़ रूपए बताए जा रहे है.. पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने 10 लाख रुपए नगद जब तक किए हैं,

वहीं इनके पास से 30 मोबाइल फ़ोन, 10 लैपटॉप, 10 एटीएम जब्त किए गए.. पुलिस ने अब तक 275 से अधिक एकाउंट की पहचान कर होल्ड कराया है जो ऑनलाइन सट्टा में उपयोग होते थे.. मामले में पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि ऑनलाइन सट्टे और फर्जी खाते के मामले में कई बैंक कर्मियों की पहचान की गई है जिनकी जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी..

संतोष सिंह (एसपी बिलासपुर)

error: Content is protected !!