छत्तीसगढ़बिलासपुर

मरने से पहले युवक ने बनाया वीडियो ..!
युवक ने पुलिस के नाम जारी किया वीडियो ..!
सूदखोरों के चलते कर ली आत्महत्या..!

बिलासपुर।बिलासपुर के तोरवा थाना अंतर्गत दोमुहानी क्षेत्र के एक युवक ने बीते दिन फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की जिसके बाद उसे एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ लेकिन हड़कंप तब मच गया जब आत्महत्या के कुछ घंटे बाद अचानक युवक के कुछ वीडियो सामने आएं.. दरअसल आत्महत्या करने से पहले युवक ने अपने स्थिति को वीडियो के जरिए पुलिस के सामने लाने की कोशिश की थी जिसमें युवक लगातार अपने ऊपर हो रही प्रताड़ना को बता रहा था और उसके साथी अभी कह रहा था कि, वह इस वजह से आत्महत्या करने जा रहा है.. देर शाम वीडियो वायरल होने के बाद आनन-फानन में तोरवा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर गिरफ्तारी की..

दरअसल मृतक टीकम निषाद शराब का आदी था और उसने गांव के ही अभिषेक धीरज और मुकेश धीरज से शराब और अन्य कार्यों के लिए लगभग 1 लाख आधार पर लिए थे जिसके एवज में वह 7 लाख रूपए से अधिक उन्हें वापस कर चुका था लेकिन लगातार पैसे के दबाव सूदखोरों द्वारा बनाया जा रहा था जिससे उसकी स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही थी और ऐसे में उसने तोरवा पुलिस के नाम वीडियो जारी कर सारी घटनाओं को बताई और फांसी के फंदे पर झूल गया..

जैसे ही तोरवा पुलिस को आत्महत्या कर सूचना मिली थी तो रोक ले इस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई थी इस दौरान देर शाम पुलिस को जानकारी मिली कि मृतक का एक वीडियो वायरल हुआ है पहले तो पुलिस के आला अधिकारियों को इसकी जानकारी नहीं थी लेकिन जैसे ही उसकी भनक थाना प्रभारी को मिली उन्होंने देर रात आरोपियों के खिलाफ एफआईआर कर दिया, हालांकि पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है..

बिलासपुर जिले में एक बार फिर एक मामले का वीडियो वायरल हुआ है.. जिसके बाद पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की है, दरअसल पिछले कुछ महीनों में लगातार बिलासपुर में ऐसे आपराधिक घटनाओं के वीडियो वायरल हो रही है जिसके बाद पुलिस कार्रवाई करती है,

error: Content is protected !!