बिलासपुर

बिल्डर के यहां चोरी का हुआ खुलासा, एकाउंटेंट ही ले भागा था दस लाख रुपए, रकम बरामद, आरोपी गिरफ्तार



डेस्क खबर .. लेबर पेमेंट के लिए रखे रुपए को देखकर बिल्डर के एकाउंटेंट की नियत डोल गई। रकम लेकर वह रफुच्चकर हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर रकम बरामद की है।

जगदलपुर। बिल्डर के यहा कल हुए 10  लाख रुपए चोरी का खुलासा हो गया है। पुलिस ने 24 घंटे में ही मामले का खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही रकम भी बरामद कर ली है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पृथ्वी डेवलपर्स में 29 अप्रैल को दिन में 10 लाख रुपए की चोरी हो गई थी। ऑफिस के केबिन में झोले में  रखा 10 लाख रुपए  किसी ने चोरी कर लिए थे। प्रार्थी अशोक कुमार लुक्कड़ की रिपोर्ट पर  अपराध कायम कर जांच की जा रही थी। एसपी शलभ सिन्हा के निर्देश पर पुलिस के अधिकारियों के द्वारा मौके पर जाकर जांच की गई। तब पता चला कि एकाउंटेंट अशोक कुमार साह के द्वारा ही चोरी की गई है। आरोपी को खोज कर गिरफ्तार किया गया।



एसपी शलभ सिन्हा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी का लोकेशन लिया गया जो पहले जगदलपुर में ही था। पर मोबाइल बंद कर आरोपी आगे निकल गया। किसी तरह अन्य नंबर जुटा कर उसका लोकेशन लिया गया जो उड़ीसा निकला। तब पुलिस टीम भेज कर आरोपी  अशोक कुमार साह उम्र 44 साल निवासी शास्त्री नगर जमशेदपुर थाना कडमा, झारखंड हाल मुकाम सन हेरिटेज बिल्डिंग सनसिटी लालबाग जगदलपुर को ग्राम खलियापाली थाना झरीगांव से गिरफ्तार किया गया।

आरोपी ने पूछताछ में बताया कि लेबर पेमेंट का दस लाख रुपए देख कर उसकी नीयत डोल गई। और के बीच में रखे 10 लाख रुपए लेकर स्कूटी गाड़ी से भाग गया। 6 हजार रुपए  पेट्रोल डलाने व खाने-पीने में खर्च हो गया। आरोपी के कब्जे से 9 लाख 94 हजार रुपए,एक स्कूटी वाहन, एक नग मोबाइल फोन जब्त किया गया। आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

error: Content is protected !!