कोरबाछत्तीसगढ़

रिश्वतखोर विधायक का वीडियो हुआ वायरल । पाली तानाखार क्षेत्र के विधायक मोहित राम केरकेट्टा का वीडियो हुआ वायरल । रूलिंग पार्टी की बढ़ी मुश्किलें और विपक्ष को मिला गरमागरम मुद्दा ।

कोरबा । छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव में अभी दो महीने का वक्त ही शेष बचा है और विपक्ष को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया है । चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस विधायक का एक के बाद एक स्टिंग विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। विडियो में देखा जा सकता है कि तानाखार विधायक मोहितराम केरकेट्टा से एक शख्स काम नहीं मिलने पर एडवांस में दिए पैसे वापस मांग रहा है।
वायरल विडियो में विधायक जी दलील देते नजर आ रहे हैं कि डीएमएफ मद से 10-10 लाख रूपये के 10 बिल्डिंग की मांग की है, लेकिन— कर ही नहीं रहा है, ज्यादा लड़ाई करेंगे तो सीएम के पास शिकायत करेगा ।

सोशल मीडिया में 6 मिनट 50 सेकेंड के इस विडियो के वायरल होने के बाद सियासी जगत में हड़कंप मचा हुआ है।

चुनावी वर्ष में सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी अपने प्रत्याशियों के चयन को लेकर लगातार मंथन कर रही है,इसी बीच कोरबा जिला के पाली-तानाखार से कांग्रेस विधायक मोहितराम केरकेट्टा का स्टिंग विडियो बनाने वाला शख्स ये भी कह रहा है कि काम के लिए मैने साढ़े चार पहले ही दे दिया है, लेकिन आज 2 साल बाद भी काम नही मिल पाया है।दोनो वीडियो की पुष्टि डंकाराम पोर्टल नही करता है

आगे उसने कहा है कि समूह वाले नही मान रहे हैं,वो रोज मेरे घर आकर बैठ जाते है।

दो दिन पहले ही एक और विडियो वायरल हुआ था। जिसे पसान के युवा कांग्रेस ब्लाक उपाध्यक्ष दिगंबर सिंग ने बनाकर सोशल मीडिया में जारी कर दिया था। इस विडियों के वायरल होने के बाद बकायदा दिगंबर ने गुस्से में आकर विडियो वायरल करने की बात कहते हुए अपनी गलती मानी थी।
फिलहाल सोशल मीडिया में वायरल हो रहे कांग्रेस विधायक के स्टिंग विडियो की चर्चा चारों ओर है।

error: Content is protected !!