छत्तीसगढ़बिलासपुर

खबर का असर-रेल्वे कर्मचारी को महंगी पड़ी नेतागिरी..!
रेल्वे प्रशासन ने बैठाई विजिलेंस जांच..!
बड़ा सवाल ! केजरीवाल बनेगा रेलकर्मी.?

बिलासपुर। एक बार फिर डंकाराम न्यूज़ वेब पोर्टल की खबर का बड़ा असर हुआ है..! आम आदमी पार्टी के राजनीतिक कार्यक्रम में रेलवे कर्मचारी द्वारा प्रचार-प्रसार की खबर को रेलवे प्रबंधक ने काफी गंभीरता से लिया है… सीनियर डीसीएम विकास कश्यप ने बातचीत में बताया की रेलवे कर्मचारी जावेद अख्तर द्वारा राजनीतिक गतिविधियों में शामिल होने की घटना को काफी गंभीरता से लिया गया है और रेलवे कर्मचारी जावेद अख्तर के खिलाफ विजिलेंस जांच शुरू कर दी गई है.. प्रतिवेदन के आधार चार्ज शीट तैयार कर रेलकर्मी से जबाब तलब कर नियमानुसार रेलवे अपने कर्मचारी पर कार्रवाई करेगा.. हलाकि रेलकर्मी ने किस वजह से अवकाश लिया था ये पता नहीं चल पाया है..

आम आदमी पार्टी की प्रदेश संयुक्त सचिव उज्जवला कराड़े द्वारा बीजेपी और कांग्रेस के खिलाफ जनहित के मुद्दों को लेकर शहर में अलग-अलग जगहों पर पदयात्रा का कार्यक्रम की शुरुआत की गई है… महिला नेत्री के पति जावेद जो कि डीआरएम ऑफिस में सीनियर कलर्क के पद पर पदस्थ रेलवे कर्मचारी हैं वह इस राजनीतिक कार्यक्रम की पूरी कमान संभाले हुए हैं हाथों में पोस्टर लेकर पूरे कार्यक्रम को संचालित कर कर आम आदमी पार्टी की जमीन तलाशने के लिए धूप में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं…

बताया जा रहा है कि जावेद अख्तर को आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता भी नहीं है लेकिन वावजूद उसके आम आदमी पार्टी की जड़े मजबूत करने के लिए तन मन धन से समर्पित नजर आते हैं..
वैसे भी आम पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल एक बड़े विभाग में बड़े पद पर अधिकारी थे लेकिन उन्होंने भी नौकरी छोड़कर राजनीति में आने का फैसला किया और आज देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री के पद पर काबिज हैं.. अब देखने वाली बात है कि केजरीवाल की तरह जावेद अख्तर भी रेलवे की नौकरी को छोड़कर क्या राजनीति में खुलकर सामने आएंगे ताकि आम आदमी पार्टी की बेदाग,इमानदार, छवि जनता के बीच पहुंचाया जा सके और सही में पार्टियों की नीति से प्रभावित होकर जनता के हित में काम किए जा सके लेकिन इसका जवाब सिर्फ जावेद अख्तर ही दे सकते हैं वह नौकरी चाहते हैं या जनता की सेवा के लिए ईमानदार और स्वच्छ राजनीति…?

error: Content is protected !!