बिलासपुर

कन्हैया के आमसभा के बाद पीएम को दी गंदी गाली ।
इस मामले से चढ़ा सियासी रंग ।
बीजेपी की ओर से कराई गई fir..
गालीबाज आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।
देखिए exclusive video

बिलासपुर– बिलासपुर के भदौरा में कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार की आमसभा के बाद नारे के अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली देने को लेकर पुलिस ने एफ़आइआर दर्ज कर लिया है, और आरोपी की पहचान भी कर ली है। 26 वर्षीय अरविंद सोनी ने मीडिया से कन्हिया कुमार से बातचीत के दौरान अभद्र टिप्पणी प्रधानमंत्री मोदी पर की थी जो मीडिया के कैमरे में कैद हो गया था आरोपी के खिलाफ पृथक से प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की जा रही है।
बता दें, कि पीएम मोदी को गाली देने का वीडियो बीजेपी ने सोशल मीडिया में एक्स पर कांग्रेस पर सवाल खड़े किए थे और पुलिस को शिकायत दी थी।
दरअसल, बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान मस्तूरी विधानसभा के भदौरा में कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के समर्थन में शनिवार को कन्हैया कुमार की सभा थी। कन्हैया कुमार सभा के बाद जब पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे, तब ही पत्रकारों की तरफ़ पीछे खड़े किसी युवक ने नारे के अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दे दी। यह वाक़या पत्रकारों के कैमरों में कैद हो गया।

नोट ..इस वीडियो में गंदी भाषा का इस्तेमाल किया गया है .बच्चो को दूर रखे .बीजेपी द्वारा सोशल मीडिया में जारी वीडियो



बीजेपी छत्तीसगढ़ ने इस गाली वाले अंश का वीडियो सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट कर लिखा “घिनौनी कांग्रेस, कांग्रेस के टुकड़े टुकड़े गैंग वाले नेता के समक्ष प्रधानमंत्री जी को माँ की गाली दी गयी और वहाँ मौजूद कांग्रेसियों ने इस पर कुछ नहीं कहा। देश देख रहा है कि कैसे ये मानसिक तौर पर दिवालिया पार्टी महिलाओं के प्रति अपनी सोच प्रदर्शित कर रही है।” मामले में बीजेपी ने पुलिस को लिखित शिकायत की है, जिस पर पुलिस ने एफ़आइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की है।

इसी बयान पर मीडिया ने किया था सवाल



वही पुलिस ने भी इस मामले में जांच पड़ताल करते हुए मोदी पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने वाले आरोपी अरविंद सोनी पिता तारचंद सोनी को मस्तूरी थाने में दर्ज fir के तहत गिरफ्तार कर लिया है .

error: Content is protected !!