छत्तीसगढ़बिलासपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुचे माता रानी के द्वार ..!
महंगाई और ट्रेन, फ्लाइट बंद होने पर प्रदेश अध्यक्ष और सांसदों को नसीहत ..!
चुटीले अंदाज में ज्योतिराज सिंधिया को कहा बिकाऊ …!

बिलासपुर।प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल आज बिलासपुर की धार्मिक नगरी रतनपुर स्तिथ सिद्ध शक्ति पीठ महामाया देवी मंदिर दर्शन करने के लिए रतनपुर पहुंचे, हेलीकॉप्टर से रतनपुर पहुंचे मुख्यमंत्री का काफिला हेलीपैड पर पहुंचा जहां हेलीपैड पर मंदिर ट्रस्ट पदाधिकारी और उपस्थित जनता ने उनका फूल माला पहनाकर गर्मजोशी से भव्य स्वागत किया,उसके पश्चात मुख्यमंत्री ने विधायक शैलेश पण्डे के साथ माता रानी के दर्शन करने के लिए महामाया मंदिर गर्भगृह पहुंचकर माँ जगदंबा के चरणों मे माथा टेका…और उनकी पूजा अर्चना करने के साथ ही महामाया की आरती उतारी..साथ ही छत्तीसगढ़ की जनता की सुख समृद्धि व खुशहाली की कामना की… बाद में मीडिया से कई मुद्दों पर बातचीत की मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार समेत प्रदेश अध्यक्ष और बिलासपुर सांसद अरुण साव पर जमकर हमला बोला..

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि.. छत्तीसगढ़ में लगातार ट्रेनों को बंद किया जा रहा है इसके अलावा अब तो फ्लाइट को भी बंद कर दिया गया है यह बहुत सोचने वाली बात है कि बिलासपुर का सांसद सत्ताधारी पार्टी का सांसद होने के साथ-साथ प्रदेश का अध्यक्ष भी है लेकिन केंद्र सरकार के सामने उनकी आवाज सुनाई नहीं दे रही है.. लगातार छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ट्रेनों को बंद किया जा रहा है और अब बिलासपुर से उड़ान भरने वाली फ्लाइट को भी बंद कर दिया गया है.. बिलासपुर सांसद अपनी जिम्मेदारी निभाने में विफल नजर आ रहे हैं.. सांसद की जिम्मेदारी के साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव न्याय नहीं कर रहे हैं.. उड्डयन मंत्री को छत्तीसगढ़ के लोगों से इस तरह बदला नहीं लेना चाहिए..इशारों इशारों में मुख्यमंत्री ने ज्योतिराज सिंधिया की तुलना एयरइंडिया से करते हुए मजाकिया लहजे में बिकाऊ बोल कर तंज भी कस दिया

इसके अलावा छत्तीसगढ़ में आगामी 1 नवंबर से धान खरीदी पर जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में मां लक्ष्मी की कृपा बरस रही है इसके अलावा मां दुर्गा का आशीर्वाद भी हम सब पर हैं इसलिए छत्तीसगढ़ में इस वर्ष एक लाख करोड़ मेट्रिक टन से अधिक के धान खरीदी की तैयारी सरकार द्वारा पूरी कर ली गई है और आगामी 1 नवंबर राज्योत्सव के दिन से धान खरीदी का काम शुरू कर दिया जाएगा..

error: Content is protected !!