छत्तीसगढ़बिलासपुर

नामचीन ब्रेड खाने वाले हो जाये सावधान !
डोनेट क्रीम ब्रेड में निकला कीड़ा !
तस्वीरे और वीडियो कर सकता है आपको विचलित ?

बिलासपुर।बिलासपुर के घुरू -अमेरी में स्तिथ गोल्डन बेकरी में लोगो की जान से खिलवाड़ करने वाली हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है । जिसमे डोनेट क्रीम ब्रेड के अंदर से एक कीड़ा निकला है । यही नही तस्वीरों में फफूंद जैसी भी चीज दिखाई दे रही है । आप को बता दे यह ब्रेड फैक्ट्री अमेरी गाँव मे संचालित की जा रही है और यहाँ तकरीबन 18 से ज्यादा कर्मचारी काम करते है।

आसपास के लोगो का कहना है कि यह फैक्ट्री नियमो को ताक पर रखकर चल रही है और इस ब्रेड की बिल्डिंग में सुरक्षा के कोई भी इंतजाम तक नही है । नाम न छापने की शर्त में जानकारी दी गई कि फैक्ट्री की इस बहुमंजिला इमारत में फायर सिस्टम की भी कोई व्यवस्था नही की गई है और यदि किसी कारणवश आगजनी होती है तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है ?
वही इस फैक्ट्री से निकलने वाला गंदा वेस्टेज पदार्थ से भी वहां आसपास के रहने वाले कालोनीवासी परेशान रहते है और इलाके में बीमारी का खतरा बना रहता है ?

आपको बता दे कि गोल्डन बेकरी एक नामचीन बेकरी है और इसके बनाये गए बेकरी आइटम की अच्छी खासी मांग है और बिलासपुर के जिले के अलावा आसपास भी इसकी सप्लाई होती है । बावजूद उसके बेकरी के संचालक लोगों की जान से खिलवाड़ करने से बाज नही आ रहे है ।और इस तरह कीड़ा और फफूंद लगी बेकरी लोगो को पैकेट के माध्यम से बेची जा रही है।

हालकि गोल्डन बेकरी के संचालक ने बातचीत में कहा कि यह बड़ी चीटी या मक्खी हो सकती है जो गलती से ग्राहको को परोस दी गई है ।आईन्दा इस तरह की गलती नही होने की बात भी बेकरी के संचालक ने कही है ।

अब देखना होगा कि खाद्य एवम औषधि विभाग के अधिकारी कब इन तस्वीरों और शिकायतो को गंभीरता से लेकर गोल्डन बेकरी की जांच पड़ताल करते है ।?ताकि आम लोगो की जान से खिलावाड़ करने वाली इस तरह की तस्वीरों और खबरों पर लगाम लग सके और भविष्य में लोगो को शुद्ध और सेहतमंद ब्रेड उपलब्ध हो सके !

error: Content is protected !!