छत्तीसगढ़बिलासपुर

अटल बिहारी बाजपेयी विश्वविद्यालय के छात्र के गंभीर आरोप !शिक्षिका मोनिका से बताया जान का खतरा .?वीडियो किया वायरल । मची खलबली .!

बिलासपुर / अटल बिहारी बाजपेयी विश्वविद्यालय के छात्र ने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल किया है । यूनिवर्सिटी के छात्र ने अतिथि शिक्षिका मोनिका पाठक से अपनी जान को खतरा बताया है । छात्र चंद्रप्रकाश का कहना है कि मोनिका मैडम ने कई और छात्र को भी अपनी प्रताड़ना का शिकार बनाया है इसकी जानकारी खुद मेम से परेशान छात्रों ने उन्हें दी है । अपनी ही शिक्षिका पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्हे जानकारी मिली है की मोनिका मैडम की पहुंच मंत्री और नेताओं तक है इसलिए छात्र ने किसी अप्रिय घटना को लेकर आशंका भी व्यक्त की है ।

फिलहाल वायरल वीडियो विश्विद्यालय सहित कई और कालेज के छात्रों सहित युवा लोगो के बीच चर्चा का विषय बना हुआ लेकिन इसके बाद भी अभी तक विश्वविद्यालय प्रबंधन का कोई आफिशियल बयान सामने नहीं आया है जिसके बाद से प्रबंधन सवालों के घेरे में है ..?

इससे पहले भी अतिथि शिक्षक पर अवैध वसूली और प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए खुद वीडियो बना कर छात्र ने सोशल मीडिया पर वायरल ।जो अब तक चर्चा का विषय बना हुआ ही था की एक और वीडियो आने से विश्वविद्यालय परिसर में खलबली मच गई है ।

error: Content is protected !!