बिलासपुर

जब रक्षक ही बन जाए भक्षक !
आबकारी विभाग का घिनौना करतूत ।
ढाबा संचालक को दिया धमकी । कहा-पचास हजार नहीं दोगे तो दो पौआ को बना देंगे दो पेटी । वायरल वीडियो में करतूत उजागर ।





बिलासपुर — आबकारी विभाग के कर्मचारियों पर वसूली का आरोप…. ढाबा संचालक से 50 हजार रूपए मांग का आरोप… पैसे न देने पर दो पौवा शराब को दो पेटी दिखाने की धमकी दी…. मामले का सीसीटीवी फुटेज सौंपकर ढाबा संचालक ने की कार्रवाई की मांग… पीड़ित ढाबा संचालक ने बिलासपुर कलेक्टर एसपी ने न्याय की गुहार लगाई… रतनपुर के गहलोत ढाबा का मामला ….

ढाबा से 2 पौवा शराब ले जाते हुए आबकारी अधिकारी के साथ ..☝️☝️


ढाबा संचालक आशीष गहलोत ने बताया कि मुझे कोरे कागज पर दस्तक कराया गया और पैसे की मांग की गई है… जबकि मेरे ढाबे में केवल दो पावा शराब ही थी जो मैं अपने पीने के लिए रखा था… जिसकी शिकायत मैंने आबकारी विभाग के आला अधिकारी से की है..आबकारी के खिलाफ पुख्ता सबूत होने के बाद भी बेकसूर भाई जेल में रहने को मजबूर ..निर्दोष को जेल भेजने वाले आबकारी विभाग के दोषी अधिकारी पर कार्यवाही की मांग की लगाई गुहार ..एक एक कर के सीसीटीवी में कैद हुए घटना का सौपा फुटेज ..

होटल के अंदर का वीडियो जिसमे आबकारी कर्मचारी जब्त दो पौवा को पन्नी में पैक कर रहा है☝️☝️

होटल के अंदर का वीडियो जिसमे आबकारी कर्मचारी जब्त दो पौवा को पन्नी के पैक कर रहा है☝️☝️


यदि ढाबा संचालक के आरोप सही है और उसके निर्दोष भाई को पैसा नही देने के एवज में झूठा फंसाया गया है तो कलेक्टर ,और आबकारी अधिकारी विभाग के उच्च अधिकारियों को मामले की सूक्ष्मता से जांच कर दोषी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करनी चाहिए .जिला आबकारी अधिकारी का भी कहना है कि रिप्लेसमेंट कर्मचारियों को कार्यवाही और न ही किसी भी ढाबा में तलाशी लेने का अधिकार है ..

टीम के साथ आया रिप्लेसमेंट कर्मचारी की बाइक☝️☝️

इस मामले में आबकारी इस्पेक्टर मुकेश पांडे से उनका पक्ष जानने की कोशिश की गई लेकिन उनका फोन नही उठ पाया ..गौरतलब है कि इस्पेक्टर मुकेश पांडे पहले भी अपने करनामाओ और शिकायतों से पहले भी मीडिया की सुर्खियां बन चुके है ..
और लगातार लग रहे गंभीर आरोप और वीडियो सामने आने के बाद से आबकारी विभाग की फजीहत हो रही है.और आबकारी अधिकारियों और सरकार को छबि भी जनता के बीच खराब हो रही है ..उम्मीद जताई जा रही है की मीडिया में वीडियो सामने आने के बाद इस मामले की जांच होगी और सच की तस्वीर साफ होगी ..

ढाबा संचालक का आरोप..☝️☝️

error: Content is protected !!