छत्तीसगढ़बिलासपुर

डाक्टर और नर्स को ड्यूटी के दौरान वकील दम्पति ने पीटा..! खुल्लमखुल्ला देख लेने की दी धमकी ।
थाने में रोकर सुनाई आपबीती ..!
पढ़िए मामले का पूरा सच,देखिए Exclusive Video..!

बिलासपुर।बिलासपुर में वकील की दबंगई का एक वीडियो सामने आया है। जहाँ एक वकील ने मेडिकल मोबाइल यूनिट के एक डॉक्टर की पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि गाड़ी हटाने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। मारपीट के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे और इसकी शिकायत की। पुलिस मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। मारपीट के बाद डाक्टर रोते हुए थाने पहुंचा पर पुलिस ने उल्टा उसके खिलाफ भी काउंटर fir दर्ज कर ली ! साथ ही डॉक्टर की रिपोर्ट पर सरकारी काम में बाधा की धारा भी नहीं जोड़ी। जिससे पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठ रहे है
मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मंगला बस्ती की है। मंगला बस्ती स्थित जॉय रेसीडेंसी के सामने गाड़ी साइड लगाने की बात पर डॉक्टर और वकील दंपत्ति में विवाद हो गया।इस दौरान वकील ने डंडे से डॉक्टर पर हमला किया और जमकर मारपीट की।डॉक्टर के साथ उपस्थित अन्य कर्मचारियों ने बीच बचाव किया।दोनो पक्षों ने मामले की शिकायत थाने में की है।

मार खाने के बाद डॉक्टर रोते हुए सिविल लाइन थाने में पहुंचा और अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए मार पीट का वीडियो दिखाया। वीडियो में डॉक्टर के मार खाने का फुटेज होने के बाद भी पुलिस ने वकील से शिकायत लेकर डॉक्टर के खिलाफ काउंटर एफआईआर दर्ज कर दी। यही नहीं डॉक्टर और नर्स के साथ सरकारी ड्यूटी में होने के दौरान मारपीट होने के बावजूद भी शासकीय कार्य में बाधा की धारा में एफआईआर दर्ज नहीं की। जिससे तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं।

वही डाक्टर ने भी पुलिस की कार्यवाही पर सवाल उठाएविवाद के संबंध में सिविल लाइन टीआई प्रदीप आर्या ने बताय कि डॉक्टर अंशुल भौमिक और अधिवक्ता रजनीश सिंह के बीच मारपीट की घटना हुई है। दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत आवेदन दिया है। दोनों पक्षों को मुलाहिजा के लिए भेजा गया है। डॉक्टर रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

बाइट प्रदीप आर्या

error: Content is protected !!