छत्तीसगढ़बिलासपुर

भाजपा के बाद न्यायधानी में अब आपका शक्ति प्रदर्शन..अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की महारैली से आप पार्टी करेगी 2023 के चुनाव का शंखनाद..

बिलासपुर/ 2 जुलाई यानी रविवार को न्यायधानी बिलासपुर में होने वाली आम आदमी पार्टी की महारैली की तैयारियां पूरी हो गईं हैं।…महारैली की तैयारियों को लेकर आप के प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने। मीडिया से बात करते हुए कहा है राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान रविवार को दोपहर 1.30 बजे बिलासपुर पहुंचेंगे… जहां बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान महारैली को संबोधित करेंगे..

प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने बताया कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की महारैली को लेकर पूरे छत्तीसगढ़ के लोगों और समर्थकों में उत्साह है…
मुझे विश्वास है कि एक लाख से अधिक लोग बिलासपुर आ रहे हैं..छत्तीसगढ़ में लोग आम आदमी पार्टी की दिल्ली और पंजाब में अरविंद केजरीवाल के मॉडल ऑफ गर्वनेंस को पंसद करते हैं… यहां की जनता चाहती है कि दिल्ली और पंजाब की तरह विकास मॉडल छत्तीसगढ़ को मिले…
संजीव झा ने कहा, यहां की जनता आम आदमी पार्टी को एक विकल्प के रूप में देख रही है। भारतीय जनता पार्टी के तीन बार के कुशासन और उसके बाद कांग्रेस को मौका देकर अब यहां की जनता ठगी हुई महसूस कर रही है। जनता को ये लग रहा है कि 15 साल से बीजेपी के कुशासन और लूट को 5 साल में भूपेश बघेल की सरकार ने तोड़ा है…अब यहां की जनता चाहती है कि आम आदमी पार्टी एक विकल्प के तौर में आए। हमारे संगठन का विस्तार छत्तीसगढ़ के गांव तक हर एक टोला तक पहुंच चुका है। प्रदेश प्रभारी ने कहा, दिल्ली और पंजाब के लोगों ने अपने हक की लड़ाई लड़ी और जो रिकॉर्ड बना वो सबके सामने है। मैं राज्य की जनता को कहना चाहता हूं कि आम आदमी पार्टी के कैडर से ही बदलाव नहीं आएगा। इस मिशन के साथ छत्तीसगढ़ की एक-एक जनता को जुड़ना पड़ेगा। जो दिल्ली और पंजाब में रिकॉर्ड बना उसे छत्तीसगढ़ की जनता तोड़ सकती है। अरविंद केजरीवाल अपने बिलासपुर दौरे के दौरान चुनावी मुद्दे की रूपरेखा को जनता के सामने विस्तारपूर्वक अपने विचार रखेंगे…..भाजपा और कांग्रेस के सामने जनता को तीसरा विकल्प मिला है। जिस तरह से दिल्ली, पंजाब, गुजरात और गोवा में जनता ने आम आदमी पार्टी पर भरोसा जताया है, उसी तरह से छत्तीसगढ़ की जतना भी हम पर भरोसा जता रही है.. इस बार चुनाव में छत्तीसगढ़ की जनता “एक मौका केजरीवाल को” को देने जा रही है। झा ने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा कि जहां हम चुनाव लड़ने जा रहे हैं, वहां बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे की हमें बी टीम कहती है। हम जहां चुनाव लड़ने जाते हैं तो वहां ये आरोप लगते हैं, लेकिन वास्तव में यह जनता तय करती है कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली और पंजाब में अच्छा मॉडल दिया और लोगों के लिए अच्छा काम किया। यह जनता तय करती है कि हम कौन हैं। उन्होंने कहा, 11 साल के सफर में न केवल दिल्ली में तीन बार हमने सरकार बनाई बल्कि पंजाब भी में हमने सरकार बनाई। गुजरात, गोवा, एमपी और यूपी में हमें अच्छा रिजल्ट मिला है…..

error: Content is protected !!