डंकाराम विशेष

बेखौफ मवेशी तस्करो की दहशत गर्दी….!
पुलिस जवान की गाड़ी से कुचलकर की हत्या ..!
LIVE VIDEO… आया सामने ..!
देखिए वीडियो पढ़िए पूरी खबर …!!
छत्तीसगढ़ –महाराष्ट्र में नहीं रुक रही पशु तस्करी ..?

राजनादगांव -बाघनदी थाना से बडी घटना सामने आ रही है जहा मवेशी तस्करों ने एक पुलिस जवान की गाड़ी से कुचकर दर्दनाक हत्या कर दी है । पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है । जिसमे साफ देखा जा सकता है कि मुखबिर से मिलि सुचना के आधार पर जब बेरिकेट लगाकर गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई तो गाड़ी ने तेज रफ्तार से जवान को कुचल दिया ।

इस हादसे में जवान की तत्काल मौके पर मौत हो गई है । राजनंदगांव एसपी मोहित गर्ग ने बताया कि देर रात अगस्त के लिए पुलिस की टीम थाना के सामने से गुजर रही थी गाड़ी को रोकने की कोशिश किया गया लेकिन मवेशी तस्कर ने पुलिस वाले को कुचलते हुए फरार हो गया ।

सीसीटीवी फुटेज

गौतस्करों के इस करतूत के खिलाफ जमकर आक्रोश पनप रहा था । रात्रि करीब 3 बजे एमसीपी के दौरान संदिग्ध वाहन को चेक करते समय बोलेरो पिकअप का आज्ञात चालक द्वारा लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए ड्यूटी में तैनात जवान आर .क्रमाक 164 शिवचरण मंडावी के ऊपर जानबूझकर पशु तस्कर द्वरा कुचल के भाग निकला था। राजनांदगांव पुलिस द्वारा अलग-अलग टीम बनाकर के अज्ञात आरोपियो  का पत्तासाजी  किया गया। जिसके बाद  घटना में प्रयुक्त वाहन व प्रकरण के मुख्य आरोपियो को  राजनांदगांव पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया। विवेचना की जारी है।