छत्तीसगढ़बिलासपुरराजनीति

“कांग्रेसियों को और लाठी पड़नी चाहिए” । जनसंपर्क अभियान के दौरान शैलेष पांडेय ने याद दिलाया अमर अग्रवाल के इस बयान को । चर्चित लाठी कांड के बाद अमर का यह सार्वजनिक बयान आया था सुर्खियों में ।

बिलासपुर- मैदान में उतरे तमाम प्रत्याशियों ने अब ऐड़ी चोटी का जोड़ लगा दिया है । हाइप्रोफाइल बिलासपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेष पांडे भी लगातार अलग-अलग वार्डों में जाकर जनसंपर्क अभियान से जुड़े हुए हैं । इस बीच मीडिया से चर्चा करते हुए भाजपा प्रत्याशी अमर अग्रवाल पर वो हमलावर होते हुए पूर्व विधायक के कार्यकाल की नाकामियों को गिनाते हुए कहा कि अमर अग्रवाल के कार्यकाल में कांग्रेसियों ने लाठी खाये और अमर अग्रवाल ने सार्वजनिक रूप से ये यह कहा था कि कांग्रेसियों को और लाठी पड़नी चाहिए ।

उन्होंने कहा कि उन दिनों बिलासपुर में पत्रकार सुशील पाठक की हत्या हुई,इंटरसिटी कांड हुआ,आईपीएस राहुल शर्मा की संदिग्ध मौत,नसबंदी मामले जैसे कई ऐसे मामले सामने आए । वो 4 साल 11 महीने सोते रहे और अब चुनाव के वक्त सक्रिय नजर आ रहे हैं,लेकिन ये पब्लिक है जो सब जानती है । शैलेष ने कहा कि वो पहले भी जनभावनाओं के साथ थे और आगे भी जनअपेक्षाओं का सम्मान करेंगे ।

error: Content is protected !!