छत्तीसगढ़बिलासपुर

पति -पत्नी पर शनि की दशा भारी ..!
महिला नेत्री को नारी शक्ति की नसीहत ..!
पति के खिलाफ गाली -गलौज की शिकायत ..!
आम आदमी पार्टी की हो रही फजीहत ..!

बिलासपुर।शनिवार के दिन पति पत्नी के वॉयरल आडियो के कारण आम आदमी पार्टी के ऊपर गम्भीर आरोप लग रहे है ..
ऐसा लग रहा है कि शनिदेव महाराज का प्रकोप ने राजनैतिक दशा में ग्रहण लगा दिए है । मीडिया छपास की आदत के कारण दम्पति की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही है .! बंधवापारा में शराब भट्टी को हटाए जाने के आंदोलन का श्रेय लेने के लिए मीडिया में छबि खबरों पर नारी शक्ति ने आम पार्टी महिला नेत्री उज्जवला कराडे के खिलाफ मोर्चा खोल कर श्रेय लेने की खबरों के खंडन करने को लेकर अल्टीमेट दिया है । जिसका आडियो जमकर वॉयरल हो रहा है ।

वही अभी नारी शक्ति का मामला थमा ही नही थी कि महिला नेत्री के पति जावेद खान के वॉयरल आडियो ने रही सही फजीहत की कसर भी पूरी कर डाली ..!सिरगिट्टी थाने में शिकायत की गई है कि आम आदमी पार्टी की महिला नेता और उसका पति जावेद खान ने पहले तो सोशल मीडिया में अपने लिए प्रचार के लिए प्रमोशन के वीडियो बनाया और उसके बाद वीडियो के एवज में तय की गई रकम नही दी और जब शिकायतकर्ता ने जावेद से बकाया पैसो की मांग के लिए फोन किया तो दबंग जावेद ने पार्थी को फोन पर गालीगलौच की । जिसका ऑडियो भी सामने आया है। वही इस पूरे मामले की शिकायत दीपांशु ने सिरगिट्टी थाने में दर्ज करा दी है।

आडियो की पुष्टि हम नही करते है आडियो में अपशब्दो के इस्तेमाल किया गया है।

शनिवार के दिन हुआ अलग अलग दोनो प्रकरणों के चलते पति पत्नी के साथ साथ पार्टी की भी जमकर फजीहत हो रही है ,वही दबी जुबा ये भी चर्चा है कि शनिदेव महाराज को न्याय के देवता माना जाता है और पति पत्नी ने दोनों मामलो में अन्याय का रुख अपनाया है इसलिए शनिदेव महाराज दम्पति से रुष्ठ हो गए है ऐसे में दम्पति को शनिदेव महाराज को प्रसन्न करने के उपाय करना चाहिए ताकि शनि का प्रकोप कम हो सके और उनका राजनैतिक करियर सुरक्षित रह सके क्योकि मान्यता है कि राजनीति मंच में बुलंदियों को छूने के लिए शनिकृपा होनी जरूरी है ।

error: Content is protected !!