छत्तीसगढ़बिलासपुर

छोटे जोगी ने मल्हार में भरी हुंकार.. !
भूपेश बघेल को दिया नया नाम ..
!
जोगी परिवार के खिलाफ चल रही साजिश..!

बिलासपुर।बिलासपुर के मल्हार में आज सभा के साथ ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी के अध्यक्ष अमित जोगी ने जन अधिकार यात्रा की शुरुआत की सभा को संबोधित करते हुए अमित जोगी ने प्रदेश सरकार और प्रदेश की सत्ता में 15 साल राज करने वाली भाजपा के खिलाफ जमकर हमला बोला.. अमित जोगी ने आक्रामक तेवर के साथ पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को मिठलबरा तो वहीं वर्तमान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ठगेश बघेल कहा..

जेसीसी (जे) सुप्रीमो ने छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी को याद करते हुए कहा कि जब प्रदेश का निर्माण हुआ था और मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी उनके पिता को मिली थी तब पेंशन के रूप में 350 रुपए दिए जाते थे, भूपेश बघेल ने चुनाव के समय छत्तीसगढ़ के युवाओं को 2500 बेरोजगारी भत्ता और महिलाओं को शराबबंदी का वादा किया था लेकिन उस वादे पर वे आज तक खरा नहीं उतर पाए..

इतना ही नहीं चुनाव आते ही सरकार को जोगेरिया हो जाता है और जोगी परिवार के खिलाफ षड्यंत्र करना शुरू कर देते हैं लेकिन छत्तीसगढ़ के लोगों को न्याय और जनता को उनका अधिकार वापस दिलाने के लिए जन अधिकार यात्रा की शुरुआत की गई है पहले चरण में आज से लेकर 18 दिसंबर तक अलग-अलग क्षेत्रों में भ्रमण करते हुए 300 किलोमीटर की दूरी तय का गिरौधपुरी यह यात्रा पहुंचेगी, और महिलाओं युवाओं एवम् किसानों के मुख्य पांच सूत्रीय मांगो को लेकर आवाज उठाएगी..

error: Content is protected !!