छत्तीसगढ़बिलासपुर

कलेक्टर साहब से पूर्व विधायक ने लगाई गुहार .!बिजली पानी की समस्या से जनता त्राहि माम – शैलेश ……..कुछ तो करिए साहब ताकि जनता को मिल सके समस्या से निजात ।

बिलासपुर। झुलसा देने वाली गर्मी में शहर और ग्रामीण में रोज़ बार बार बिजली बंद होने परेशान जनता के लिए बिलासपुर शहर के पूर्व विधायक शैलेश पांडे ने बिलासपुर कलेक्टर से गुहार लगाई है । शैलेश ने अपने अंदाज में कहा कि मूलभूत सुविधाओं के लिए जनता तरस रही है । बिजली एक विकराल समस्या बन गई है । बार बार बिजली की अघोषित कटौती से लोगो को गर्मी के साथ साथ पानी के लिए भी तरसना और भटकना पड़ रहा है । पूर्व विधायक ने कहा के आप जिले के मुखिया है बिना पानी और बिजली से गर्मी में आमलोग का हाल बेहाल है जीना दुभर हो गया है ।

शहर में बिजली और पानी का संकट गहराता जा रहा है,रोज़ रोज़ बिजली का झटका लोगो को लग रहा है दिन और रात मिलकर कम से कम दस बार बिजली जाती है और कई बार बिना कारण के जाती है। गर्मी के दिनों में लोग पानी की समस्या से परेशान है कई मोहल्लों में पानी तक नहीं दे पा रही है सरकार।जनता त्राहि माम त्राहि माम कर रही है।

शहर हो या ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में बिजली और पानी की समस्या है लोगों से दिन भर कॉल आ रहे है लाइट कब आएगी।पेड़ कटाई और आँधी के बावजूद भी घंटों तक बिजली की परेशानी चल रही है।पानी की आपूर्ति भी ठीक से नहीं हो पा रही है जनता का बुरा हाल है और लोग पानी के लिए तरस रहे है।

सरप्लस बिजली वाले राज्य की हालत एसी हो गई है एसा कभी सोंचा नहीं था।पेड़ो की कटाई भी भरी गर्मी में हो रही है जो कि पहले ही हो जानी चाहिए और अब गर्मी में ही सरकार सब काम कर रही है बिजली नहीं है तो पानी भी नहीं मिल पा रहा है और पानी की पाइप लाइन जहां है वहाँ दूसरी लाइन डालने से टूट फूट हो रही है इसलिए भी लोग परेशान है।सरकार का ध्यान लोगों की मूलभूत सुविधाओं पर भी नहीं हो रहा है।

निवेदन है कृपया जनता की मूलभूत सुविधा पर सरकार ध्यान दे और कम से कम पानी बिजली की समस्या शहर में न हो।

error: Content is protected !!