छत्तीसगढ़बिलासपुर

गांजा तस्करी के पैसों से खरीदा था गन.. आरोपियों को शह देने वाला भी गिरफ्तार.. पचपेड़ी गोलीकांड में पुलिस को मिली सफलता..

बिलासपुर।बिलासपुर की पचपेड़ी में गुटखे के दाम के बदले गोली मारने वाले दोनों आरोपियों और उन्हे शह देने वाले वीर सिंह को बिलासपुर पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है.. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी ट्रेन से भागने की कोशिश कर रहे थे इस दौरान पुलिस ने उन्हें उसलापुर और करगी रोड के बीच में ट्रेन से पकड़ा है.. घटना में प्रयुक्त कट्टे को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.. मामले का खुलासा करते हुए बिलासपुर एसएससी पारुल माथुर ने बताया कि..

पारुल माथुर (एसएसपी बिलासपुर)

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भूपेंद्र पोर्ते और नंदकिशोर साहू भाटापारा से ट्रेन बैठकर भागने की फिराक में थे, उन्होंने सारनाथ एक्सप्रेस का सहारा लिया था इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर चलती ट्रेन में दोनों आरोपियों और शह देने वाले को धर दबोचा..

9 अक्टूबर की दरमियानी रात बिलासपुर के पचपेड़ी थाना अंतर्गत आने वाले मानिकचौरी ग्राम में देर रात 9 बजे नंद किशोर साहू और भूपेंद्र पोर्ते देर रात नशे की हालत में गुटखा लेने दुकान पहुंचे थे, जहां 17 वर्षीय अनीस अजय ने उन्हें गुटखे दिया और बदले में पैसे मांगे, पैसे न देने के लिए आरोपी नाबालिग से विवाद करने लगे और उस पर हमला कर दिया, इस दौरान आरोपियों ने उसके परिवार वालों पर भी हमला किया था, अचानक आरोपियों ने कट्टा निकाला और अनीश अजय के पेट में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए, आनन-फानन में अनीस अजय को इलाज के लिए मस्तूरी ले जाया जा रहा था इस दौरान उसने दम तोड़ दिया था.. बताया जा रहा है कि दुकानदार और आरोपियों के बीच होली के समय से विवाद चल रहा था और घटना को अंजाम देने वाले दिन दोनों आरोपी नशे की हालत में गुटखा लेने दुकान पहुंचे थे.. इसके बाद उन्होंने घटना को अंजाम दिया था मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने नाम की भी घोषणा की थी..

error: Content is protected !!