बिलासपुर

एक पेड़ मां अरपा के नाम * बना महाअभियान .. कृषी महाविद्यालय से लेकर बिलासाताल तक सड़क डिवाईडर व सड़क के दोनों किनारे किया पौधारोपण ।

बिलासपुर। पर्यावरण के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सामाजिक संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा कृषि महाविद्यालय से लेकर बिलासाताल तक सड़क डिवाईडर व सड़क के दोनों किनारे पौधारोपण किया गया। साथ ही सभी पौधों को सुरक्षित रखने का संकल्प भी लिया गया है। बारिश के मौसम में आम जनता से एक पेड़ लगाने की अपील भी की गई है।

*

अरपा अर्पण महाअभियान “जन आंदोलन के संस्थापक अध्यक्ष श्याम मोहन दुबे ने बताया कि
अरपा अर्पण महाअभियान के पौधारोपण महायज्ञ के अंतर्गत “एक पेड मॉ अरपा के नाम “ का आयोजन आज किया गया जिसमें चार सौ पौधों का रोपण कृषि महाविद्यालय से लेकर बिलासाताल तक सड़क डिवाईडर व सड़क के दोनों किनारे पौधारोपण किया गया । पौधारोपण का आरंभ अरपा मैया के पूजा अर्चना कर हुआ । पानी गिरते में भी सबमे उत्साह दिख रहा था । पौधारोपण में अरपा अर्पण महाअभियान परिवार के सदस्यो के साथ बिलासपुर के गणमान्य नागरिक, एनएसएस के विद्यार्थी, सिम्स कॉलेज के प्रोफ़ेसर, कृषि महाविद्यालय के छात्र- छात्रायें , सॉईंस कॉलेज के छात्र छात्रों व विभिन्न संगठनों के सदस्यो के साथ जपाईगो की टीम उपस्थित रहे ।

error: Content is protected !!