बिलासपुर

भिलाई में बाल बाल बचा बिलासपुरवासी .! चलती ट्रेन में चढ़ते समय फिसला हाथ .! देखिए वीडियो ! पढ़िए खबर !

रायपुर डेक / चलती ट्रेन में चढ़ने का प्रयास करते समय अचानक यात्री का हाथ फिसल गया जिसके चलते लोगों को सांस अटक गई ..इससे पहले की कोई अनहोनी होती रेलवे सुरक्षा बल के प्रधान आरक्षक ने अपनी जान में खेलकर युवक ने तत्त्परता दिखाते हुए युवक को सुरक्षित बचा लिया , यह पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया ..जिसके बाद स्टेशन में मौजूद लोगो ने राहत की सांस ली .घटना 15 जून की जब अमरमकंटक एक्सप्रेस भिलाई पावर हाउस से रवाना हो रही थी की .! युवक की पहचान बिलासपुर निवासी परमेंद्र पांडे के रूप में हुई है ..शुभम विहार बिलासपुर का रहने वाला युवक का हाथ चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान फिसल गया था तभी प्लेटफार्म 1 में ड्यूटी में तैनात प्रधान आरक्षक एस के तिवारी द्वारा युवक की बचाया गया .

रेलवे सुरक्षा बल द्वारा **आपरेशन जीवन रक्षा* के तहत ड्यूटी में तैनात जवानों की सक्रियता से ट्रेनों में चढ़ते समय होने वाले हादसा की निगरानी की जा रही है वाणिज्य विभाग द्वारा उद्घोषणा के माध्यम से चलती गाड़ी में न चढ़ने की सलाह यात्रियों को लगातार दी जा रही है।

गाड़ी संख्या 12853 अमरकंटक एक्सप्रेस भिलाई पावर हाउस स्टेशन पर 18.42 बजे आगमन कर 18.44 बजे प्रस्थान की। यात्री को किसी प्रकार का चोट नही आई । सीसीटीवी कंट्रोल रूम में यात्री को बिठाकर पानी पिलाकर रेस्ट कराया गया फिर दूसरी ट्रेन से रवाना किया गया।

error: Content is protected !!