बिलासपुर

यातयात विभाग लगा रहा पाठशाला ! कोचिंग सेंटर उड़ा रहे मजाक !आचार्य इंस्टीट्यूट के छात्रों ने खुलेआम उड़ाई नियमों की धज्जियां ।

बिलासपुर डेस्क – एक तरफ जहां बिलासपुर पुलिस अपने कप्तान के निर्देश पर लोगो की जान की फिक्र करते हुए आम जनता के बीच जाकर यातायात के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए पाठशाला लगाकर जागरुकता अभियान चला रही है । तो वही दूसरी ओर कोचिंग सेंटर के छात्र बिलासपुर की सड़को पर खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ा कर यातायात विभाग के नियमो को ठेंगा दिखा रहे है । अपनी कोचिंग की लोकप्रियता को दिखाने के लिए छात्रों की जान जोखिम पर डालकर अपना बिजनेस चमकाने की जुगत में लगे हुए है । आचार्या इंस्टीट्यूट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें छात्र यातायात विभाग के नियमो का उलंघन करते हुए नजर आ रहे है ।

आचार्या कोचिंग इंस्टीट्यूट के संचालकों और प्रबंधन ने अपने संस्था के प्रचार और प्रसार के लिए सफलता पाए छात्रों की जान जोखिम में डालने का काम किया है बिलासपुर की सड़को पर कोचिंग में पढ़ने वाले छात्र कार की खिड़की पर लटकते नजर आए । इस दौरान डीजे की धुन में कुछ लोग मालवाहक गाड़ी में भी नजर आए ।

बिलासपुर की सड़को पर यातायात नियमों को तोड़ने वाले वाहन चालको पर विभाग द्वारा कैमरे के आधार पर नियम तोड़ने वाले के खिलाफ चलानी कार्यवाही की जा रही है और आनलाइन चालान भेज जुर्माने की राशि भी वसूली की जा रही है ।
ऐसे में इस वीडियो के सामने आने के बाद सवाल उठ रहा है की सड़को पर इस तरह स्टंट करने के लिए छात्र दोषी है या फिर कोचिंग के संचालक .? और सबसे बड़ा सवाल है की सड़को पर नियमों की अवेलहना होती रही और अधिकारियों को नजर क्यो नही आया ?
अब देखना होगा कि यातायात विभाग कब इस मामले को गंभीरता से लेता है और क्या कार्यवाही करता है ताकि छात्रों को अपनी जान जोखिम में डालकर अपने कोचीन के प्रमोशन के इस तरीके पर रोक लग सके । और यातायात विभाग की पाठशाला से पढ़े लिखे लोग भी जागरूक हो सके।

error: Content is protected !!