Uncategorized

बिलासपुर के पाश कालोनी में दिनदहाड़े चैन स्नेचिंग .?महिला की बहादुरी से भागे नकाबपोश अपराधी .!सीसीटीवी में कैद हुई करतूत.? सुरक्षा पर उठे सवाल ।

बिलासपुर / शहर में अपराध पर लगाम नहीं लग पा रहा है लगातार लूटपाट, मारपीट, चोरी जैसी घटनाएं आम हो जाए। शहर के पॉश कालोनियां भी अब सुरक्षित नहीं है। कालोनियों में भी लूटपाट, चैन स्नेचिंग जैसी घटनाएं हो रही है अभी तक मुख्य मार्गो में ही इस तरह की घटनाएं घट रही थी लेकिन अब महिलाओं का बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान में रोक के चलते बिना नंबर की गाड़ियों से इन वारदात को अंजाम दिया जा रहा है ।

ऐसी ही घटना शहर के व्यस्तम क्षेत्र सोन गंगा कालोनी में हुई है जहां एक महिला से चैन स्नेचिंग कर लूट की कोशिश की गई घर के बाहर ही महिला के गले से चेन छीनने की कोशिश की लेकिन महिला के चिल्लाने से लूट नही पाए और वहां से भाग खड़े हुए। घटना करीब शाम।6 बजे की है। सोनगंगा कालोनी में घर के सामने ही बिना नंबर की मोटर साइकिल में सवार दो लड़कों के द्वारा गले से चैन खींचने की वारदात हुई महिला की सतर्कता और चिल्लाने के कारण अपराधी भाग गए और लूट की घटना को अंजाम नहीं दे पाए उक्त घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मामले की सूचना सरकंडा थाना प्रभारी तोपसिंह को दी गई सूचना पर तत्काल पेट्रोलिंग पहुंच कर मौके का जायजा लिया और हुलिए के आधार पर युवकों की तलाश में जुट गई है। हालांकि अभी तक प्रार्थी ने थाने में शिकायत नहीं की है। लेकिन बिना नंबर की गाड़ी में इस तरह पाश कालोनी में हुई इस वारदात के बाद दहशत का माहौल है तो पुलिस के सामने इन अज्ञात नाकाबपोसो को पकड़ने की चुनौती और ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सजग रहने की और चौक चौराहै पर लगातार वाहन चेकिंग अभियान की ।

error: Content is protected !!