छत्तीसगढ़बिलासपुर

तेज रफ़्तार कोयला लोड ट्रेलर मेनरोड में पलटी.।बाइक सहित चार लोग दबे कोयले के ढेर में ।जेसीबी के मदद से निकाला। वीडियो आया सामने ।

बिलासपुर – बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंधी में तेज रफ्तार कोयले से भरी गाड़ी पलटने से बड़ा हादसा हो गया । प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार जिस जगह यह गाड़ी पलटी वही पर कुछ बाइक सवार रास्ते में खड़े हो कर गुटखा खा रहे थे। उसी दौरान गाड़ी पलटने से गिरे कोयले के ढेर में कुछ लोग बाइक सहित दब गए जिसके कारण वहा अफरा तफरी गई जिसके बाद जेसीबी की मदद से कोयले के ढेर से सभी को बाइक सहित सुरक्षित निकाला गया जिसका वीडियो भी सामने आया है

शुक्रवार को कोयले से भरी ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में चार लोग कोयले के नीचे दब गए। जिससे आसपास में मौजूद लोगो द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला गया। जिन्हे गम्भीर हालत में सीपत पुलिस ने हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। जहां उनकी हालात गम्भीर बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर चंगोरी निवासी शिवशंकर अपनी बेटी कृष्णा कुमारी को इलाज कराने घर से निकला था। जहा पंधी के पास वह एक होटल में रुके थे। जहां से नाश्ता कर वह लगरा पुल के आगे पंधी सीपत मुख्य सड़क के किनारे अपने बाइक समेत खड़े हुए थे। उसी समय सीपत की ओर से कोयले से भरी ट्रेलर क्रमांक सीजी 10 बीपी 9663 तेज रफ्तार में बिलासपुर की ओर आ रही थी। तभी वह पंधी के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसके जद में बाइक समेत शिवशंकर और उसकी बेटी कृष्णा के साथ दो अन्य लोग आए। जिनके ऊपर ट्रेलर का पूरा कोयला गिर गया। इधर घटना के बाद आसपास के लोगो ने कड़ी मशक्कत के बाद कोयले में फंसे लोगो को बाहर निकाला। तब तक सीपत पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। जिन्होने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया। जिनमे शिवशंकर और उसकी बेटी कृष्णा को सिम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है तो वही दो अन्य घायलों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका सघन उपचार जारी है। मामले में सीपत पुलिस ने आरोपी ट्रेलर चालक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

error: Content is protected !!