बिलासपुर

भाजपा और कांग्रेस पार्टी के  बीच हमर राज पार्टी की हुंकार । बिलासपुर प्रत्याशी सुदीप श्रीवास्तव ने खोला मोर्चा । कहा-भाजपा और कांग्रेस को लोगों ने खूब चखा,अब एक योग्य प्रत्याशी को मिले जिम्मेदारी । जनता चुने उसे जिसे हो स्थानीय मुद्दों की समझ ।

बिलासपुर ..मतदाता अपने सांसद को चुनता है और चुने हुए सांसदों के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री का चयन होता है । यह महत्वपूर्ण है कि हमारी नजर देश के नेतृत्वकर्ता की ओर हो लेकिन यह भी कम महत्वपूर्ण नहीं कि हम अपने अपने क्षेत्र से एक काबिल सांसद को दिल्ली भेजें । यही वो सांसद होगा जो हमारी जमीनी मुद्दों को देश की राजधानी में बुलंद करेगा । कुछ यही मर्म समझा रहे हैं बिलासपुर क्षेत्र के हमर राज पार्टी के काबिल प्रत्याशी अधिवक्ता सुदीप श्रीवास्तव । सुदीप श्रीवास्तव के पक्ष में खासकर बुद्धिजीवी जमात एक होता नजर आ रहा है । सुदीप एक काबिल अधिवक्ता व सामाजिक कार्यकर्ता हैं । वो बिलासपुर हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में अपनी धमक से खासा पहचान बना चुके हैं । सुदीप की पहचान बिलासपुर रेलवे जोन आंदोलन,बिलासपुर एयरपोर्ट को जमीन पर लाने समेत कई अहम मुद्दों को साकार करने में रही है ।


हमर राज पार्टी प्रत्याशी सुदीप श्रीवास्तव ने बताया कि आज बिलासपुर की बात कोई नहीं कर रहा है। दोनो bjp cong प्रत्याशी की क्षमता से बिलासपुर की जनता वाकिफ है। दोनो प्रत्याशी पार्टी और सिर्फ मोदी की बात करते हैं,उन्हें जमीनी मुद्दों से कोई सरोकार नहीं है । वो यदि कुछ बात नहीं करते तो सिर्फ बिलासपुर की । दोनों प्रत्याशियों को बताना चाहिए कि आखिर बिलासपुर के विकास में दोनों  प्रमुख पार्टियों का योगदान क्या है। सुदीप ने बताया कि सच तो यह कि दोनों प्रत्याशी आज बोलने की स्थिति में नहीं बिल्कुल है,इसलिए मुंह भी नहीं खोल रहे हैं।



अपनी प्रचार रैली में सुदीप ने रैली  पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि जहां तक संविधान की बात है,तो उसकी रक्षा के लिए 12 वीं पास नहीं बल्कि सक्षम संविधानविद और कानूनी मामलों के जानकार लोगों की जरूरत है। पहले भी बिलासपुर से काबिल बैरिस्टर को नेतृत्व मिल चुका है और मैं आज इसलिए भी अपनी दावेदारी को मजबूत मानता हूं। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव सिर्फ जनता को जागरूक करने के लिए लड़ रहा हूं और बिलासपुर की जनता जरूर मेरा साथ देगी ।

error: Content is protected !!