बिलासपुर

कवासी लखमा को हमने पैदा किया,मुझे मालूम है उसकी औकात । पूर्व केंद्रीय मंत्री अरविंद नेताम ने बीजेपी/कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना ।
अपने प्रत्याशी सुदीप श्रीवास्तव के पक्ष में माहौल बनाने पहुंचे थे नेताम ।



बिलासपुर– पूर्व केंद्रीय मंत्री व हमर राज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद नेताम आज तीसरे चरण के चुनाव को लेकर हमर राज पार्टी के प्रत्याशी सुदीप श्रीवास्तव के पक्ष में प्रचार करने बिलासपुर पहुंचे।  बिलासपुर प्रेस क्लब में पत्रकारों से प्रेसवार्ता में अरविंद नेताम ने कवासी लखमा के बस्तर में जीत के दावे को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि, कवासी लखमा को हमने पैदा किया है और उसकी औकात कितनी है यह हमें मालूम है।इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा आदिवासी जनजाति लोगों को गुमराह करने का काम किया है इतना ही नहीं दोनों पार्टियों पर से जनता का भरोसा उठ चुका है और चुनाव के दौरान उनका पहला टारगेट कांग्रेस है।आज सभी केंद्रीय पार्टियां बंधवा मजदूर बनाकर प्रत्याशियों को भेजती है.. जीतने के बाद कोई भी प्रत्याशी स्थानीय स्तर पर काम करने की जिम्मेदारी नहीं उठाता है।




वही सामाजिक कार्यकर्ता और वरिष्ठ वकील लोकसभा प्रत्याशी सुदीप श्रीवास्तव ने भी बीजेपी और कांग्रेस पार्टी पर बिलासपुर से भेदभाव का आरोप लगाते हुए उनके द्वारा बिलासपुर के हित और विकास के लिए किए गए अपने योगदान को लेकर भी बात कही और कहा कि बिलासपुर के लिए शर्म की बात है की बीजेपी और कांग्रेस को बिलासपुर से एक योग्य उम्मीदवार तक नही मिल सका । सुदीप ने विश्वास दिलाया कि यदि वे जीत हासिल करते है तो बिलासपुर को एक अलग नई पहचान देगे और प्रदेश के दूसरे सबसे बड़े शहर के विकास के लिए जनता के संघर्ष के लिए हमेशा तत्पर रहते हुए जनता के साथ रहेंगे ..गौरतलब है कि पढ़े लिखे योग्य प्रत्याशी अधिवक्ता सुदीप श्रीवास्तव ने बिलासपुर के लिए रेल से लेकर हवाई सेवा के लिए हमेशा जनता के साथ मिलकर लड़ाई लड़ी है ।

error: Content is protected !!