Uncategorizedबिलासपुर

वेब सीरीज का दुष्प्रभाव दिखा सोशल मीडिया पर ।
कार से बाइक सवारों को कुचलने की कोशिश तो सड़को हथियार लहराते आए  नजर ..!
थानेदार कर रहे शिकायत का इंतजार ..!
बड़ा सवाल ! पुलिस कप्तान साहब लेंगे संज्ञान .?

बिलासपुर ..,,/ जैसे जैसे बिलासपुर महानगर की तर्ज में चल रहा है वैसे भी युवा वर्ग सोशल मीडिया में एक्टिव हो कर अपने आप को चर्चा में लाने के लिए खुलेआम हथियार के साथ वीडियो बनाकर पुलिस को सीधी चुनौती देते सोशल मीडिया में नजर आ रहे है ..ऐसी ही वायरल वीडियो को सीरीज सोशल मीडिया में वायरल हो रही है . वायरल वीडियो सीरीज के पहले एपिसोड में कार सवार युवक बाइक सवार युवकों को कुचलने की कोशिश करते नजर आ रहे है .कार की ठोकर से बाल बाल बचे युवकों ने अज्ञात कार को रोकने की कोशिश भी की लेकिन घटना को वारदात को अंजाम देने के बाद कार सवार युवक मौके से फरार होने में सफल रहे .
वही पुलिस के अनुसार दोनो पक्ष में आपसी समझोता हो गया है और ना ही किसी ने शिकायत दर्ज करवाई है ..इसलिए मामला दर्ज नहीं किया गया है ..जबकि वीडियो में साफ दिख रहा है की इस हादसे में बाइक सवार युवकों की जान भी जा सकती थी .?

वही वायरल वीडियो की सीरीज के दो एपिसोड भी लांच हो गए है और जमकर वायरल हो रहे है जहा उपद्रवी युवक चलती कार में धारदार हथियार लहराते हुए लाइव दिख रहे है .तो एक अन्य वीडियो में बीच सड़क में फिर हथियार के साथ डांस करते हुए नजर आ कर कानून व्यवस्था का सड़को पर मजाक उड़ाते नजर आ रहे है ..

नोट ..इस वीडियो में गंदी भाषा का इस्तेमाल किया गया है .बच्चो को दूर रखे .

वेब सीरीज की तरह लगातार वायरल हो रहे वीडियो एपिसोड सिविल लाइन क्षेत्र के बताए जा रहे है ..वही पुलिस भी पूरे मामले में शिकायत का इंतजार करती नजर आ रही है ..ऐसे में बाजार और पुलिस महकमे में भी चर्चा है कि कभी बीच सड़को में तत्कालीन बिलासपुर रेंज के आईजी रतनलाल डांगी के आदेश पर सड़को पर केक काटने वालों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करने पुलिस महकमा इस पर कार्यवाही क्यों नही कर रहा है .? यह लड़के कौन है और इनका वीडियो बनाने के पीछे क्या मकसद था इसका खुलासा भी पुलिस विभाग द्वारा नही किया गया ..? यह वीडियो कब का और किस जगह का है और वीडियो में दिख रहे युवा कौन है .? फिलहाल इसका पता नही चल पाया है ..लेकिन दावा किया जा रहा है की सभी वीडियो सिविल लाइन क्षेत्र में ही बनाए गए है ..अब देखना होगा कि इस तरह के वीडियो पर पुलिस अफसर स्वत: संज्ञान लेकर कार्यवाही करते है या शिकायत का इंतजार ?
लोगो का भी कहना है यदि पुलिस विभाग इस तरह के वीडियो पर अंकुश नहीं लगाती है और कार्यवाही नही करती है तो और युवा भी इस तरह के वीडियो अपलोड करते रहेंगे और सोशल मीडिया में एक नई परंपरा शुरू हो जायेगी .? जो की समाज के लिए बेतहर नही होगी ।

error: Content is protected !!