रायगढ़

अमर अग्रवाल ने बीजेपी कार्यकर्ता को मारी गोली ..!
गोलीकांड के बड़ा खरसिया से फरार हुए नेताजी .!VIDEO…बीजेपी कार्यकर्ता को जुबानी ..

रायगढ़ जिले के खरसिया में हुआ गोली कांड के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है .. पूरा मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है… सीमांकन के दौरान जमीन विवाद को लेकर आर आई, पटवारी और तहसीलदार के सामने चलाया तीन गोली चलाई गई । बताया जा रहा 2018 विधानसभा चुनाव के आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रहे अमर अग्रवाल के द्वारा किया एयर गन से गोली कांड की घटना को अंजाम दिया गया है ..इस गोलीकांड में बीजेपी कार्यकर्ता कोदो गोली पीठ और एक गोली सिर के पास लगी है ..घटना को अंजाम देने के बाद आम आदमी पार्टी का नेता फरार हो गया है जिसकी तलाश में पुलिस उसके मोबाइल नंबरों को ट्रेस कर उसकी तलाश में जुटी हुई है ..पूरी वारदात में बुरी तरह घायल बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल मिरी ने पूरी घटना का जिक्र मीडिया के सामने किया है .


गौरतलब है कि एक महीने पहले रायगढ़ जिला मुख्यालय में मेडिकल कालेज के पास हुए विवाद में भाजपा युवा मोर्चा के नेता के निर्ममता से हत्या की गई थी।
ताजा घटना रायगढ़ जिले के  खरसिया नगर  की गई है। यहां पिछले दो तीन सालों से जारी एक जमीन विवाद को लेकर 2019 में आप पार्टी के खरसिया प्रत्याशी रहे कारोबारी अमर अग्रवाल ने संजय नगर के बीजेपी कार्यकर्ता गोपाल गिरी को गोली मार दी है।



वहीं गोलीकांड की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। हालांकि पुलिस ने गोलीकांड की इस सनसनीखेज घटना में चिड़िया मारने वाली बंदूक के इस्तेमाल की बात कही है।

इधर बंदूक की गोली लगने से घायल गोपाल की हालत बेहद गंभीर होने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद खरसिया में उपचार के बाद रायगढ़ रिफर कर दिया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही खरसिया विधायक उमेश पटेल घायल भाजपा नेता का हालजानने मेडिकल कालेज रायगढ़ पहुंचे। उन्होंने उक्त घटना की निंदा करते हुए,प्रशासन से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

error: Content is protected !!