छत्तीसगढ़राजनीति

कांग्रेस के दिग्गज नेता को ग्रामीणों ने सुनाई खरीखोटी..!
ग्रामीणों का सीधा सवाल ! कहा थे 5 साल .?
ग्रामीणों के आक्रोश पर नेताजी के समर्थको ने भी बजाई ताली .?
देखिए पूरा वीडियो और पढ़िए पूरी खबर .!

डेस्क खबर — चुनाव आते ही नेता अपने अपने क्षेत्र में सक्रिय हो जाते है कहा भी जाता है चुनाव जीतने के बाद कुर्सी मिलते ही अक्सर विजयी प्रत्याशी जनता ही नही उस क्षेत्र में पांच साल तक दर्शन नही देते है । लेकिन जब चुनाव आता है तो वोट बैंक के चक्कर में जब नेता वापिस उस क्षेत्र में जनता के पास जाते है तब उन्हे विरोध का सामना करना पड़ता है । जनता के तीखे तेवर देख कर लग रहा है की जनता इस बार नेताजी को सबक सिखाने के मूड में है । वही इस मामले से जुड़े विरोध के वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे है जिनसे विरोधियों को भी नेताजी के खिलाफ घेराबंदी करने का सुनहरा अवसर मिल गया है .!

कांग्रेस के दिग्गज और कद्दावर छत्तीसगढ़़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत के लिए नाम बड़े और दर्शन छोटे वाली कहावत चुनावी मौसम में सटीक साबित होती नजर आ रही है । चरणदास महंत को अपने विधानसभा क्षेत्र के अधिकांश ग्रामीण इलाको में भारी विरोध का सामना करना पढ़ रहा है । कांग्रेस के इस दिग्गज नेता के सामने सैकड़ों की तादात में रहवासी मुखर होकर उनसे तीखे सवाल पूछ कर अपना विरोध जता रहे है ।

इतना ही नहीं चरणदास महंत के साथ में वर्तमान में कोरबा सांसद ज्योत्सना चरण दास महंत उनके प्रचार प्रसार का जिम्मा संभाली हुई है, उन्हें भी प्रत्येक गांव में उनको विरोध का सामना करना पड़ रहा है ,जनता मुखर होकर उनका प्रतिकार कर रही है, कि 5 साल बाद ही यहां दिखाई दे रहे हो, 5 साल में आप कहां थे।
जवाब में ज्योत्सना चरण दास महंत बता रही हैं, कि मैं कोरबा की सांसद हूं इसके लिए क्षेत्र में नहीं आ पाएं। बाद में संगठन के कुछ नेता जनता के समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अगर यही हालात रहे तो कांग्रेस के एक बड़े नेता को चुनाव में जितना मुश्किल हो सकता है। ग्रामीणों का कहना है कि डॉ चरण दास महंत एक बड़े नेता है इसलिए क्षेत्र के सामान्य जनता उनसे नहीं मिल पाती है। जबकि डॉ चरणदास महंत शक्ति के कुछ एक व्यापारी वर्ग की ही हाथों की कठपुतली बनकर रह गए हैं ,कहीं व्यापारियों से नजदीकी महंत को भारी न पड़ जाए।।
ग्राम टोहिलाडिह के महिलाओं ने महंत से दागे सवाल पूछा कम से कम साल में एक बार आना चाहिये, पाँच साल में एक भी बार नहीं आये, जानता के प्रश्नों से निरुत्तर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ चरणदास महंत जनता के प्रश्नों से निरोत्तर प्रत्यासी डॉ चरणदास महंत के बगल बैठा अतिथि भी ताली बजाने से अपने आप को नहीं रोक पाया ।

error: Content is protected !!