छत्तीसगढ़बिलासपुर

आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी ने फूंका चुनावी बिगुल.. बिलासपुर पहुंचकर किया सभा को संबोधित.. कार्यकर्ताओं को किया रिचार्ज..

बिलासपुर। दिल्ली और पंजाब जैसे जगह में सरकार बनाने के बाद अब आम आदमी पार्टी की नजरें छत्तीसगढ़ की ओर लगी हुई है पूरे प्रदेश में पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ताओं तक आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी में जुटे नजर आ रहे हैं आज छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में आम आदमी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा पहुंचे जहां उन्होंने रैली करते हुए मुंगेली नाका चौक मैदान पर सभा को संबोधित

किया इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए रिचार्ज भी किया बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी पूरे 90 विधानसभा में अपने प्रत्याशी उतारने वाली है वही मीडिया से चर्चा करते हुए प्रभारी संजीव झा ने कहा कि प्रदेश में आज किसानों को उन्नयन की ओर ले जाने की जरूरत है ताकि वह दो से अधिक फसल साल भर में ले सके और उनकी आमदनी में वृद्धि हो वही प्रदेश में लगातार बढ़ते भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त नजर आ रही है जिस तरह दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी ने काम करके दिखाया है उसी तरह अब छत्तीसगढ़ में भी इसकी तैयारी की जा रही है आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार हो चुकी है..

संजीव झा (प्रदेश प्रभारी छत्तीसगढ़)

error: Content is protected !!