छत्तीसगढ़बिलासपुर

अहिँसा के पुजारी पर जानलेवा हमला ..!
न्यायधानी के गांधी ने प्रशासन पर उठाए सवाल ..?
बेल्ट से पिटाई कैमरे में हुआ कैद ..!
सुनिए बिलालसपुर के गांधी की जुबानी …

बिलासपुर।शराब दुकान के विरोध में गांधी की वेशभूषा धारण कर अनशन पर बैठे युवक पर जान लेवा हमला करने वाले को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।
इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमे दिख रहा हक बाइक से उतरकर संजय से हड़ताल खत्म करने की दी चेतवानी…नही मानने पर बेल्ट से किया हमला….सरकंडा थाना क्षेत्र के रहने वाले छोटू यादव के रूप में आरोपी युवक की हुई है पहचान…..

बिलासपुर शहर के वार्ड क्रमांक 63 बंधवापारा में शराब दुकान को लेकर लगातार प्रदर्शन किया जा रहा है वही महात्मा गांधी की वेशभूषा धारण कर लगातार छह दिनों से आमरण अनशन करने वाले युवक पर आज सुबह अनिल कुमार यादव नामक शराबी ने हमला कर दिया दरअसल धरने पर गांधीजी की वेशभूषा धारण कर बैठे युवक के पास आकर आरोपी बैठ गया और शराब दुकान क्यों बंद करा रहे हो कहकर उस पर बेल्ट से हमला करना शुरू कर दिया इस दौरान मौके पर पुलिस बल भी तैनात थी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़कर हिरासत में ले लिया है लगातार 6 दिन से भूख हड़ताल पर बैठे युवक की देखरेख के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीम भी तैनात की गई है वहीं सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है.. इसके बाद भी अचानक हुए हमले पर संजय सिंघानिया ने जिला प्रशासन पर सवाल खड़े किए है ।

संजय सिंघनिया आंदोलनकारी
error: Content is protected !!