छत्तीसगढ़बिलासपुर

बीजेपी की हुंकार रैली का कड़वा सच ..!
एम्बुलेंस फंसने पर मासूम की जान अटकी ..?
भूख प्यास से तड़फती माताओ ने बताया दर्द ..
देखिये EXCULISVE VIDEO

बिलासपुर।एक तरफ जहां केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रैली का नेतृत्व कर रही थी तो वहीं दूसरी तरफ उसी सड़क पर एंबुलेंस में सिम्स अस्पताल से निजी अस्पताल के लिए एम्बुलेंस जा रही थी एम्बुलेंस में एक गंभीर हालत में बच्ची को निजी अस्पताल रिफर किया गया था लेकिन रैली में भीड़ अधिक होने के कारण करीब आधे घण्टे से भी ज्यादा समय तक एम्बुलेंस रैली के काफिले में फसी रही।चूंकि उस पॉइंट पर ट्रैफिक के जवान मौजूद थे वह लगातार सड़क खाली करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन जगह नहीं मिलने के कारण एंबुलेंस आधे घंटे से अधिक समय तक सड़क के बीचो बीच खड़ी रही।

वही महतारी हुंकार रेली में लाई गई भीड़ का एक ऐसा नजारा भी देखने को मिला जहा महतारी हुँकार रैली में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के लिए आई बुजुर्ग महिलाओ के लिए महतारी सताओ रैली साबित हुई । ग्राम लोरसी से आई दर्जनों महिलाये भूखे प्यास से तड़पती रही। इन महिलाओ ने अपने दर्द का इजहार भी कैमरे में किया

हुकार रैली में सिर्फ भीड़ बढ़ाने के उद्देश्य से दूरदराज के ग्रामीण क्षेत्रों से बिलासपुर लाई गई माताएं और बहनें पानी और भोजन की तलाश में भटकती रही। जिनकी सुध किसी ने भी नहीं ली।
भारी लाव लश्कर के साथ दिग्गगज नेताओ की अगवाई में भीड़ का रैला देख बीजेपी के नेताओ खुशी से लबरेज नजर आ रहे थे । लेकिन पूरे कार्यक्रम के दौरान आई इन दो खबरों और तस्वीरों ने रैली का कड़वा सच सामने ला दिया है की रैलियों में भीड़ जुटाकर दिल्ली में बैठो आकाओ को खुश करना इनका मकसद होता है । जनता की मजबूरी और भूख से इन नेताओं को कोई सरोकार नही होता । वही दुसरी ओर सामने आई इन तस्वीरों और खबरों ने कांग्रेस को बीजेपी की इस रैली के खिलाफ़ हमला करने का बड़ा मुद्दा मिल गया ..! हुँकार रैली में दिल्ली से आई केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के मंच से गांधी परिवार और प्रदेश के मुखिया के खिलाफ जो तीखे बयान दिए उन तीखे बयान के खिलाफ जबाब के लिए कांग्रेस को एक बड़ा मसाला मिल गया है जिसकी गूंज आने वाले दिनों में दिल्ली में देखने मिलेगी .!

error: Content is protected !!