छत्तीसगढ़बिलासपुर

हत्या के आरोपी की पुलिस को खुली चुनौती ..?
कुख्यात सटोरिए ने दी वसीम को सुपारी ..?
भयभीत बिल्डर ने SSP से लगाई गुहार ..!
न्यायधानी की कांनून व्यवस्था पर सवाल ..?
सुनिये सनसनीखेज आडियो रिकार्डिंग ….

बिलासपुर।बिलासपुर जिले की कांनून व्यवस्था पर गम्भीर सवाल खड़े हो रहे है । नाबालिक की हत्या का मुख्य आरोपी जो कि पुलिस के रिकार्ड में अभी तक फरार है बिल्डर को धमक कर सीधे पुलिस विभाग को चुनोती दे रहा है । मुख्यमंत्री प्रवास के दौरान न्यायधानी में दिनदहाड़े हुई नाबालिग की हत्या के मुख्य आरोपी वसीम खान से जान का खतरा बताते हुए बिल्डर ने अपनी और परिवार की जिंदगी बचाने की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई है । सट्टे में पैसा हराने के बाद सटोरिये प्रेम श्रीवास ने बिल्डर से पैसा वसूलने के लिय हत्या के आरोपी वसीम खान को पीछे लगा दिया है ।बिल्डर ने इसके लिए बाकायदा फोन रिकार्डिंग भी पुलिस के हवाले की है

ऑडियो में अश्लील शब्दो का इस्तेमाल किया गया है
आडियो
डंकाराम इस आडियो की पुष्टि नही करता है

वही मामले की शिकायत 17 अकूतबर को कर दी भी गई । लेकिन वावजूद पुलिस विभाग पूरे मामले को लेकर अभी तक गम्भीर नही दिख रहा है । पुलिस के उच्च अधिकारियों ने अब तक परिवार जो सुरक्षा मुहैया करवाई है । और न ही अभी तक वसीम खान का पता लगा पाई है । वही सटोरिये प्रेम श्रीवास से भी कुछ खास पता नही लगा पाई है । वही वॉयरल आडियो से गैंगवार की स्तिथि भी निर्मित होती नजर आ रही है लेकिन इतने दिन बाद भी पुलिस के सुस्त रवैया कई सवाल खड़ा कर रहा है ?

मुख्यमंत्री के शहर प्रवास के दौरान गैंगवार में हुई थी हत्या
बिलासपुर में CM भूपेश बघेल के प्रवास के दौरान 25 फरवरी को चाकूबाजी और गैंगवार में नाबालिग की हत्या कर दी गई थी।

20 से 25 नाबालिगों ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इस हमले में बीच-बचाव करने वाले एक युवक पर जानलेवा हमला भी हुआ था। पुलिस ने जांच के बाद 9 नाबालिग समेत 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बाकी के आरोपियों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।
कांग्रेस नेताओं के संरक्षण का आरोप, दबाव में नहीं हो रही गिरफ्तारी
इस केस में शुरूआत में पुलिस पर मुख्य आरोपियों को बचाने का आरोप लग रहा था। कांग्रेस नेताओं के संरक्षण में मुख्य आरोपी वसीम खान के खिलाफ पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगे। इस पर मृतक नाबालिग के पिता ने पुलिस अफसरों से शिकायत की, तब बाद में जांच के बाद पुलिस ने केस में NSUI के प्रदेश सचिव वसीम खान को भी आरोपी बनाया है। लेकिन, अब तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। वसीम सोशल मीडिया और फोन में लगातार एक्टिव है। फिर भी बीते आठ माह से पुलिस उसे फरार बता रही है। ऐसे में अब वह फरारी में लोगों को धमका रहा है, जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

error: Content is protected !!