छत्तीसगढ़बिलासपुर

पचपेढ़ी में गोली चलाने वाले आरोपी हुए दो जगह स्पॉट, एसएसपी ने बनाई 17 सदस्यीय जांच टीम, 5 हजार ईनाम की भी उदघोषणा

बिलासपुर 10 अक्टूबर 2022। पचपेढ़ी थाना क्षेत्र के ग्राम मानिकचौरी में गोली मार कर 17 वर्षीय किशोर की हत्या करने वाले आरोपियों की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। एसएसपी पारुल माथुर ने खुद घटनास्थल का आज एडीशनल एसपी ग्रामीण राहुल देव शर्मा के साथ दौरा किया। जिसके बाद उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु एडीशनल एसपी के नेतृत्व में 17 सदस्यीय विशेष टीम का गठन किया है। साथ ही आरोपियो की सूचना देने वाले को 5 हजार ईनाम की घोषणा की है।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी पारूल माथुर ने एडिशनल एसपी ग्रामीण राहुल देव शर्मा के साथ मानिकचौरी गांव का दौरा किया। पुलिस टीम ने जिले के चारों तरफ नाकेबंदी कर के आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी एक बार मस्तूरी क्षेत्र के ग्राम चिल्हाटी के पास देखें गए उसके बाद कुछ ग्रामीणों ने उन्हें कालिंदी ईस्पात के पास देखा। अब तक कि तफ्तीश में बिलासपुर की तरफ आते हुए वो दिखाई नही दिए है। एसएसपी ने एडीशनल एसपी ग्रामीण राहुल देव शर्मा के नेतृत्व में 17 सदस्यीय टीम आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु गठित की है। टीम में एसीसीयू प्रभारी हरविंदर सिंह, पचपेढ़ी थाना प्रभारी ,मोहन भारद्वाज, सायबर के एसआई प्रसाद सिन्हा व अजय वारे व अन्य है। इसके साथ ही एसएसपी पारुल माथुर ने पुलिस रेगुलेशन के पैरा 80-ए के प्रावधानों के तहत प्रदत अधिकारों का उपयोग कर आरोपियों की सूचना देने वालो को 5 हजार नगद ईनाम देने की घोषणा की है। आरोपियों का पता बताने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

टीम में शामिल अन्य सदस्य:-

सहायक उप निरीक्षक दाऊ लाल बरेठ, प्रधान आरक्षक तेजकुमार रात्रे, प्रधान आरक्षक बलबीर सिंह, आरक्षको में हरी शंकर चन्द्रा, मुपेंद्र सिंह,शिवधन बंजारे, सद्दाम पाटले, दिनेश धृतलहरे, हेमंत सिंह,दीपक उपाध्याय, विवेक राय,प्रशांत सिंह, सत्या पाटले

error: Content is protected !!