बिलासपुर

एक फोन आएगा तो रेलवे जीएम की हालत हो जाएगी टाइट..!
रेलवे अधिकारियों की मनमानी के खिलाफ दिखा आक्रोश ..!
बंद रास्ते को किया नेस्ताबुत,! अधिकारियों को सुनाई खरीखोटी.?



बिलासपुर डेस्क ../ बिलासपुर के रेल अधिकारियों द्वारा रास्ता बंद किए जाने से नाराज लोगों का आखिर आक्रोश उमड़ ही पड़ा और सैकड़ों की संख्या में इकट्ठा हुए गुस्साए लोगों ने रेलवे अधिकारियों के सामने ही रेल्वे आरपीएफ जवानों और अधिकारियों को जमकर खरी खोटी सुनाई ..इतना ही एक स्थानीय निवासी ने तो अधिकारियों और पुलिस बल के सामने ही कोर्ट के नाम पर धमकी भी दे डाली ..स्थानीय निवासी ने कहा कि हर सोमवार को  हाईकोर्ट जाता हूं..प्रोटोकाल अधिकारी से अभी जी एम को फोन लगाऊंगा तो हालत टाईट हो जाएगी ..समझे .! जब यह विवाद हो रहा था तो उस दौरान रेलवे इंजीनियरिंग विभाग के बड़े अधिकारी भी मौजूद थे और सब तमाशा देख रहे थे ।


गौरतलब है कि खुदीराम बोस चौक से रेलवे क्षेत्र में जाने वाली सड़क को रेलवे द्वारा बंद करते हुए लोहे के एंगल लगाने का कार्य किया जा रहा था .. रेल्वे के इस तानशाही के विरोध में लोग सड़कों पर उतर आए और रास्ता बंद किए जाने से नाराज स्थानीय लोगो ने आरपीएफ के सामने ही बिबाद किया और रास्ता को जबरिया खोल दिया। लोगो के आक्रोश के सामने  रेलवे अधिकारी और आरपीएफ के जवान भी विवश नजर आए .और  हाथ जोड़ कर बिना रास्ता बंद किए वापिस अपने अगले कार्य के लिए रवाना हो गए ..इस दौरान आर पी एफ इस्पेक्टर से स्थानीय निवासी की जमकर बहसबाजी भी हुई .घटना सोमवार की सुबह की बताई जा रही है ..जिसका वीडियो अब सामने आया है ..जिसमे सब बाते साफ साफ सुनाई दे रही है और दिख भी रहा है की रेल्वे प्रशासन द्वारा रास्ता को किस तरह स्थानीय निवासियों ने हथौड़े के वॉर से नेस्ताबूत कर दिया ..


गौरतलब है कि रेलवे द्वारा ट्रेनों को अब तक ट्रेनों को ही कैंसिल किया जाता रहा है लेकिन अब रेलवे प्रशासन आम जनों के लिए आवागमन रास्तों को भी बंद करने की कवायद में जुटा हुआ है ..जिसका लगातार लोग विरोध भी कर रहे है .l  लेकिन रेलवे प्रशासन नियमो और सुरक्षा का हवाला देकर अपने मंसूबे को कामयाब कर रहा है जिसके चलते आम लोगो में काफी आक्रोश है .और अब यह आक्रोश खुलकर सामने भी आ रहा है .



.रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे के काम में बाधा डालने और अधिकारियों से इस तरह का बर्ताव करने वालो के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई है ..

error: Content is protected !!