छत्तीसगढ़बिलासपुर

डॉ. उज्ज्वला कराडे ने टीम के साथ दुर्गा पंडालों पंडालों में पहुंचकर की मां आदिशक्ति की पूजा.. शहर की सुख समृद्धि और विकास के लिए मांगा आशीर्वाद..

बिलासपुर- आम आदमी पार्टी के पूर्व शहर अध्यक्ष डॉ उज्ज्वला कराडे आज अपने टीम के साथ शहर के अलग-अलग दुर्गा पंडालों में पहुंचकर मां आदिशक्ति के दर्शन किए एवं माता रानी को चुनरी और अन्य पूजा सामग्री अर्पण की..

आम आदमी पार्टी के पूर्व शहर अध्यक्ष द्वारा लगातार जनसंपर्क किया जा रहा है इसके साथ ही अपनी टीम के साथ मिलकर वे अलग-अलग आयोजनों में शिरकत भी कर रही है इसी तारतम्य में आज डॉक्टर उज्वला कराडे ने अपनी टीम के साथ शहर के अलग-अलग दुर्गा पंडालों में पहुंचकर मां दुर्गा की आराधना की और शहर की सुख समृद्धि और विकास के लिए आशीर्वाद मांगा.. बता दे कि लगातार आम आदमी पार्टी का जनसंपर्क अभियान किया जा रहा है सदस्यता अभियान के जरिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेनिंग कर रहे हैं और लगातार आम आदमी पार्टी की विचारधारा से लोगों को जोड़ने का काम किया जा रहा है.. डॉ उज्ज्वला कराडे की टीम लगातार जनसंपर्क अभियान चलाकर सैकड़ों लोगों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से जोड़ने का काम कर चुकी है और अब तक लगातार कर रही है बिलासपुर के विकास को लेकर उज्वला कराडे ने कई दावे किए हैं और दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर बिलासपुर को विकसित करने के लिए आम आदमी के पक्ष में सहयोग मांग रही हैं.. इसका प्रतिफल भी आम आदमी पार्टी को मिलता नजर आ रहा है लगातार बढ़ते सदस्यों का कुनबा आम आदमी पार्टी को मजबूत कर रहा है इसके अलावा पूर्व शहर अध्यक्ष डॉ उज्ज्वला कराडे की टीम भी बड़ी होती जा रही है और लगातार जनसंपर्क से वह घर-घर तक पहुंचने में सफल होते नजर आ रहे हैं..

error: Content is protected !!