डेस्क खबरबिलासपुर

एसईसीएल एम्बुलेंस ड्राइवर का डीजल चोरी करते LIVE VIDEO..!
बोला डीजल चोरी है मेरा मेहनताना !  ग्रामीण को धमकाया .!
सुनिए और देखिए डीजल चोर की हिमाकत .!



डेस्क खबर बिलासपुर ../ SECL एंबुलेंस से डीजल चोरी का लाइव वीडियो सामने आया है । जीपीएम जिले के गौरेला-वेंकटनगर-अनूपपुर मार्ग पर एसईसीएल की एडवांस लाइफ सपोर्ट प्रणाली वाली एम्बुलेंस (क्रमांक CG 12 BB 9962) से डीजल चोरी करते हुए ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह घटना भस्कुरा तिराहे के पास की है, जहां स्थानीय ग्रामीणों ने ड्राइवर को एम्बुलेंस से डीजल निकालते हुए देखा और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। जिसमें डीजल चोर गलती मानने की बजाय वीडियो बनाने वाले को ही उल्टा धमकते हुए बिना किसी डर के डीजल चोरी करते हुए कैद हो गया ।



वीडियो में ग्रामीण ड्राइवर को बार-बार डीजल चोरी करने से रोकने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं, लेकिन ड्राइवर ने उल्टा ग्रामीणों को धमकाते हुए कहा, “मेरा मेहनत का है, ज्यादा होशियारी मत दिखाओ।” इस पर ग्रामीणों का आरोप है कि ड्राइवर इससे पहले भी कई बार इसी स्थान पर डीजल चोरी कर चुका है।

इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद एसईसीएल प्रबंधन पर सवाल उठने लगे हैं कि वे इस गंभीर मामले में क्या कदम उठाएंगे। ग्रामीणों ने मांग की है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। अब सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि प्रबंधन इस घटना पर क्या निर्णय लेता है। जानकारी के अनुसार यह एंबुलेंस मध्यप्रदेश के सोहागपुर शहडोल लोकेशन की है जो रायपुर बिलासपुर से मरीज को छोड़ वापिस अपने लोकेशन जा रही थी उसी दौरान यह का यह वीडियो बताया जा रहा है ।

error: Content is protected !!