डेस्क खबर

प्रधान आरक्षक और नगर सैनिक का आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल ..!
महिलाओं के साथ  वर्दी में डांस करने पर प्रधान आरक्षक निलंबित, नगर सैनिक का तबादला..!
पुलिस कप्तान ने की कार्यवाही .!



डेस्क खबर . /। अंबिकापुर के उदयपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणगढ़ में आयोजित एक आर्केस्ट्रा कार्यक्रम के दौरान ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक और नगर सैनिक द्वारा महिला कलाकारों के साथ वर्दी में डांस करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है। वीडियो में प्रधान आरक्षक देवनारायण सिंह और नगर सैनिक को आपत्तिजनक स्थिति में नाचते हुए देखा गया था, जिसके बाद यह मामला तूल पकड़ गया। और लगातार शहर सहित पूरे पुलिस विभाग में चर्चा का विषय बना हुआ था ।



वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने तुरंत संज्ञान लिया और प्रधान आरक्षक देवनारायण सिंह को निलंबित कर दिया, जबकि नगर सैनिक को उसकी मूल पदस्थापना पर भेज दिया गया। यह घटना पुलिस विभाग की छवि पर सवाल उठाती है, और खाकी को भी दागदार करती है ।खासकर जब पुलिसकर्मी वर्दी में होते हुए सार्वजनिक कार्यक्रमों में इस प्रकार के अनुचित आचरण करते हुए नजर आए।


घटना के बाद पुलिस विभाग ने इस तरह के अनुशासनहीन आचरण को लेकर सख्त संदेश दिया है, की इस प्रकार के आचरण पर सख्त कार्यवाही की जाएगी ताकि खाकी के दामन पर किसी रह दाग न लग पाए और लोगों में कानून का भय बना रहे ।

error: Content is protected !!