छत्तीसगढ़बिलासपुर

संसदीय सचिव के क्षेत्र में दिखी कांग्रेसी नेता की दबंगई ..!
जेसीबी चलवाकर किया संस्कृति मंच को ध्वस्त ..!
कलेक्टर से नेता के खिलाफ कार्यवाही की मांग..!

बिलासपुर।न्यायधानी बिलासपुर में कांग्रेसी नेताओं की लगातार दबंगई सामने आ रही है । जमीनों की हेराफेरी हो या सत्ता के रसूख़ में कांग्रेसी नेता लगातार आम जनता के बीच सरकार की छबि धूमिल करने के काम कर रहे है । अभी हाल में ही संसदीय सचिव के विधानसभा क्षेत्र में सूदखोर कांग्रेसी पार्षद से प्रताड़ित होकर एक युवा व्यवसायी ने खुदकुशी कर ली थी ।हालांकि पुलिस ने फरार कांग्रेसी पार्षद और अन्य आरोपियों के ऊपर इनाम भी घोषित किया हुआ है ।

अभी मामला थम ही नही था कि फिर एक बार संसदीय सचिव के क्षेत्र के कांग्रेसी नेता ने दबंगई दिखाते हुए जेसीबी चलवाकर सांस्कृतिक व सार्वजनिक मंच को तुड़वा दिया
कांग्रेसी नेता का नाम मुकेश तिवारी बताया जा रहा है ।
सकरी में एक कांग्रेस नेता ने अपनी दबंगई दिखाते हुए वहां बच्चन बाई स्कुल ग्राउंड में बने सांस्कृतिक व सार्वजनिक मंच को जेसीबी चलवाकर तोड़वा दिया है । वहां के लोगों ने कलेक्टर को आज लिखत शिकायत कर उक्त आरोपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

‌ज्ञापन में बताया गया है कि सकरी निवासी व कांग्रेस नेता मुकेश तिवारी ने अपनी दबंगई दिखाते हुए सकरी स्थित बच्चन बाई स्कुल ग्राउंड पर बने सार्वजनिक व सांस्कृतिक मंच को 15 अक्टूबर को तकरीबन शाम 7 बजे जेसीबी चलवाकर जबरदस्ती तोड़वा दिया गया और उसके सभी मलमा को किसी अन्य जगह पर बेच दिया है। इस प्रकार उक्त मंच पर सकरी के नगर वासियों के द्वारा समय समय पर सामाजिक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है अब वहां के नागरिकों को मंच नहीं होने के कारण ऐसे आयोजनों में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। वहां के कई लोगों ने मंच को तोड़ने से मना भी किया गया लेकिन इसके बावजूद भी किसी की बात नहीं सुना और सार्वजनिक मंच को तोड़वा दिया । जिससे वहां के नाराज लोगों ने आज बिलासपुर कलेक्टर को लिखित शिकायत करते हुए मंगल साहु,सुरज मिश्रा रमेश सोनी, जलेश्वर,कमलेश रात्रे रवि मेहर दिलीप कोरी सहित आदि ने सकरी में सांस्कृतिक व सार्वजनिक मंच तोड़वाने‌ वाले उक्त आरोपी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

error: Content is protected !!