डेस्क खबरबिलासपुर

युवक का सुसाइट का LIVE VIDEO आया सामने ..! चलते ट्रक के सामने लगाई मौत की छलांग हुई दर्दनाक मौत .!



बिलासपुर डेस्क खबर ../ बिलासपुर के दयालबंद क्षेत्र से युवक की आत्महत्या का लाइव वीडियो सामने आया है । जिसमें युवक ने तड़के सुबह चलती ट्रक के सामने अचानक कूदकर खुदकुशी कर ली इस घटना में युवक की मौके पर ही तत्काल मौत हो गई ..मिली जानकारी के अनुसार युवक का नाम  संतोष राजगीर बताया जा रहा है जो कि राजमिस्त्री का काम करता था .पहले आसपास के लोगों ने ट्रक चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया था पर सामने आए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस इसे आत्महत्या का प्रकरण मानकर मामले की जांच शुरू कर दी पुलिस के अनुसार घरेलू विवाद के कारण आत्महत्या की बात सामने आई है जिसकी जांच जारी है ।

घरेलू विवाद के बाद शुक्रवार को तड़के सुबह एक युवक ने ट्रक के आगे छलांग लगा दी। ट्रक के दोनों पहिए एक-एक कर युवक के ऊपर से निकल गए। हादसे में युवक के पेट की अंतड़ियां बाहर आ गई। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।
दयालबंद गुरुद्वारा के नजदीक शुक्रवार की सुबह करीब साढ़े 4 बजे एक युवक चलती ट्रक के आगे छलांग लगा दी। हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की शिनाख्त टिकरापारा निवासी अमित राजगीर पिता संतोष राजगीर (28) के रुप में हुई। पुलिस शव पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए सिम्स भिजवाया। परिजनों से प्रारंभिक पूछताछ में उन्होंने गुरुवार की रात घर विवाद होना बताया। परिजनों के बहुत ज्यादा परेशान होने के कारण पुलिस परिजनों के स्पष्ट बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी। फिलहाल मामले में पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

error: Content is protected !!