छत्तीसगढ़बिलासपुर

अपोलो अस्पताल ने मृत महिला को जिंदा बताकर वसूले लाखो रू.?बेटी ने सोशल मीडिया में रखा सच .! वीडियो किया वायरल .!अपोलो प्रबंधन ने साधी चुप्पी उठ रहे सवाल .?

डेस्क खबर।बिलासपुर का अपोलो अस्पताल एक बार अपने कारनामों को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है । एक बेटी ने अपनी मां की मौत के बाद अपोलो अस्पताल प्रबंधन और कार्यरत डाक्टरों पर मृत व्यक्ति के नाम पर लाखों रु वसूलने का गंभीर आरोप लगाया है । इतना ही नहीं मृत महिला की बेटी ने जो की खुद मेडिकल क्षेत्र से जुड़ी हुई है उन्होंने अपोलो की काली करतूतों का चिट्ठा खोलते हुए अपनी मां की मौत के लिए अपोलो अस्पताल के डाक्टरों को जिम्मेदार बताते हुए अपोलो अस्पताल को बंद करवाने की धमकी भी दी है । पूरे मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है जिसमे दावा किया जा रहा है की पैसे के बदले अपोलो अस्पताल किस प्रकार मानवता की सारी हदें पार कर रहा है । हालाकि घटना का सच क्या है इस बारे में अभी तक अपोलो अस्पताल के मैनेजमेंट की कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है । जिसके बाद से अपोलो अस्पताल अपने कारनामों के चलते एक बार फिर विवादो में बना हुआ है । इस बारे में जब अपोलो के डाक्टर ने मरीज के परिजनों को फोन किया तो बेटी ने खुलकर अपनी भड़ास निकाली और डाक्टर को जमकर खरी खोटी सुनाई । और इसके बाद से मृत महिला की बेटी और अपोलो के डाक्टर के बीच हुई बातचीत का आडियो सोशल मीडिया में वायरल भी कर दिया ।

इस आडियो की पुष्टि हम नही करते है ..

अपोलो अस्पताल के खिलाफ यह कोई पहला मामला नही है इसके पहले भी अपोलो अस्पताल के खिलाफ पैसे के चलते मरीजों की मौत के कई गंभीर मामले सामने आ चुके है । उसके बाद भी अपोलो अस्पताल के खिलाफ कड़ी कार्यवाही नही होने के चलते प्रबंधन मनमानी पर उतर कर मरीजों की जान से खिलवाड़ कर रहा है । अब देखना होगा कि इस गंभीर आरोपों पर अपोलो प्रंबधन कब चुप्पी तोड़ता है और कब अपना पक्ष मीडिया के माध्यम से सामने रखता है ।
अब मामले का सच क्या है फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद भी अपोलो अस्पताल की कोई प्रतिक्रिया सामने नही आने से कई सवाल जरूर खड़े हो रहे है ।

error: Content is protected !!