बिलासपुर

मलेरिया व डायरिया की चेन को तोड़ने निगम का 26 पानी टंकियों की सफाई अभियान ..! आज से हुई शुरुआत ! करीब 5 हजार घर रहे पानी से वंचित .।

बिलासपुर। जिले में मलेरिया हुआ डायरिया के प्रकोप को रोकने के लिए नगर निगम द्वारा पानी टंकियां की सफाई कराया जाएगा। रविवार सुबह शनिचरी स्थित पानी टंकी की सफाई होगी इसके कारण आसपास क्षेत्र में शाम को पानी सप्लाई प्रभावित रहने की संभावना जताई जा रही है जिसके चलते शनिचरी पड़ाव, गोंड़पारा, सुभाष नगर, डबरी पारा और तेलीपारा रोड के करीब 5 हजार घरों को पानी नहीं मिलेगा।

नगर निगम ने सूचना जारी कर लोगों को अवगत कराया गया है कि सुबह सभी आप के अपने घरों में पर्याप्त मात्रा में पानी इकट्ठा जर ले। नगरीय प्रशासन विभाग की ओर से बारिश से पहले ही पानी टंकियों की सफाई और जलजनित रोगों से बचाव के उपाय करने के निर्देश दिए जा चुके हैं।नगर निगम के नल जल विभाग के प्रभारी अनुपम तिवारी ने बताया कि शनिचरी पानी टंकी की सफाई रविवार को सुबह की सप्लाई के बाद की जाएगी।इसलिए शाम को पानी सप्लाई नहीं होगी।

 

26 टंकियों की सफाई होगी

 

शनिचरी टंकी से सप्लाई वाले क्षेत्रों शनिचरी पड़ाव, गोंड़पारा, सुभाष नगर, डबरीपारा और तेलीपारा रोड के घरों में पानी की सप्लाई नहीं होगी। बिलासपुर शहर में 50 टंकियों से पानी सप्लाई की जा रही है, जिसमें 26 टंकियों की सफाई होगी।

error: Content is protected !!