बिलासपुर

बीजेपी के दिग्गज नेता कौशिक का आडियो बना चर्चा का विषय .! BJP पर मत करो भरोसा कांग्रेस कर लो ज्वाइन ! कांग्रेस का प्रहार । नही आया बीजेपी नेता का जवाब .?

बिलासपुर- छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी द्वारा सोशल मीडिया में एक ऑडियो जारी किया गया है जिसमें भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष बिल्हा विधायक धरमलाल कौशिक द्वारा क्षेत्र के व्यक्ति से बात करते हुए बहस हुई है.. दरअसल बिल्हा विधानसभा में रहने वाले व्यक्ति ने क्षेत्र के विधायक धरमलाल कौशिक को फोन लगाया और काम न होने की जानकारी दी इस दौरान लाल कौशिक में व्यक्ति को घर पहुंच कर समस्या बताने की बात कही इस दौरान दोनों के बीच हल्की सी बहस हो गई.. व्यक्ति ने धरमलाल कौशिक को कहा कि वह भाजपा का कार्यकर्ता है और सरकार होने के बावजूद भी उसके बच्चे का एडमिशन नहीं हो पा रहा है इस पर गुस्से में आकर धरमलाल कौशिक ने व्यक्ति को कह दिया कि, भारतीय जनता पार्टी पर भरोसा मत करो कांग्रेस ज्वाइन कर लो.. फिर क्या था युवक और जिला विधायक के बीच हुए बात कांग्रेस के लिए मौका बन गई और सोशल मीडिया में अब कांग्रेस इस ऑडियो को जमकर वायरल कर रही है, वहीं कांग्रेस ने सोशल मीडिया में इस वायरस को डालते हुए लिखा है कि मंत्री न बनाए जाने की खीज कार्यकर्ता में निकालते हुए चाचा.. वहीं दोनों के बीच हुई बातचीत अब चर्चा का विषय बनी हुई है वहीं कांग्रेस से सोशल मीडिया में वायरल कर मौके को भुनाने में जुटे हुई है..

 

 

कांग्रेस द्वारा जारी किया गया आडियो 

 

 

वही लगातार विपक्ष पर अपनी जुबान से तीखे हमले करने वाले बिल्हा विधायक धरमलाल ने इस मामले में चुप्पी साधी हुई है उनकी कोई प्रतिक्रिया भी सामने नहीं आई है । न ही उनके निज सहायक ने इस मामले में फोन रिसीव करना मुनासिब समझा ….अब देखना होगा कि विधायक जी कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रहार का जवाब किस तरह और कब देते है ।

error: Content is protected !!