बिलासपुर

भाजपा प्रत्याशी की ऐतिहासिक जीत..! तोड़ा अटल का रिकार्ड !
भाजपा ने 11 में से 10 सीटें की अपने नाम ।
चर्चा थी हुई है कड़ी टक्कर ! रिजल्ट आया एकतरफा .!





बिलासपुर – देश में हुए आम चुनाव का रिजल्ट आज पूरे देश के सामने आ गया सत्ता पर बैठी भाजपा को भले ही उम्मीद के अनरूप सीटें ना मिली हो लेकिन बहुमत प्राप्त करने में एनडीए सफल हुई है..  छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों में भारतीय जनता पार्टी ने 10 सीट पर परचम लहराते हुए दर्ज की है यह 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में मिली सीटों से एक सीट अधिक है..

बिलासपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस के प्रतिद्वंदी देवेंद्र यादव को 1 लाख 64 हजार 553 मतों से हराकर बीजेपी की परंपरागत सीट माने जाने वाले बिलासपुर लोकसभा के किले को बचा लिया. साथ ही तोखन साहू ने पिछले चुनाव में जीत के रिकार्ड को भी ध्वस्त कर दिया । जहा एक तरफ कयास लगाए जा रहे थे की इस बार कांग्रेसी एक जुट होकर चुनाव लडे है और बिलासपुर में इस बात कड़ी टक्कर है उसके विपरीत रिजल्ट आया और बीजेपी ने इस चुनाव में एकतरफा जीत हासिल की ।



जीत दर्ज करने के बाद देर रात मतगणना स्थल पहुंचे तोखन साहू ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं समेत बिलासपुर की जनता की जीत है..




और पार्टी द्वारा जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी उसका वह पूरी निष्ठा के साथ पालन करेंगे.. नवनिर्वाचित भाजपा संसद में कहा कि देश एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकास की नई गाथा लिखने के लिए तैयार है देश और बिलासपुर के विकास के लिए जो भी बेहतर हो सकेगा वह करेंगे..

error: Content is protected !!