छत्तीसगढ़डंकाराम विशेषबिलासपुर

डंकाराम पोर्टल की खबर की कांग्रेसियो ने की पुष्टि ..!
कांग्रेस ब्लाक अध्यक्ष को हटाने की मांग ..!
भूपेश बघेल् को सौंपा ज्ञापन ..!
डंकाराम की खबर को बनाया आधार ।

बिलासपुर।एक बार फिर डंकाराम वेब पोर्टल की खबर का बड़ा असर हुआ है । खबर की पुस्टि होने के बाद ही अपने शहर अध्य्क्ष के खिलाफ कांग्रेसी पदाधिकारियों और कांग्रेस के कार्यक्रताओं ने मोर्चा खोल दिया है । रतनपुर ब्लाक अध्यक्ष शहर रमेश सूर्या के खिलाफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम ज्ञापन दिया है । कांग्रेसियो की गभीर आरोप लगाते हुए ब्लाक अध्य्क्ष रमेश सूर्या को तत्काल पद से हटाने की मांग की है । कांग्रेसी कार्यरताओ का आरोप है की रमेश सूर्या मनमानी कर रहे है साथ हि सूर्या महिलाओ के सामने मे भी अश्लीलता का व्यवहार कर अभद्र गाली गलौच करते है।

रतनपुर ब्लाक शहर अध्यक्ष रमेश सूर्या के खिलाफ कांग्रेस भवन के लिए प्रस्तावित जमीन को भी जानबूछ कर विवादित किया है अकेले दम पर संगठन को चला लेने है धमकी भी रमेश सूर्या द्वारा दी जातो है । सक्रिय कार्यक्रताओं की अनदेखी सहित तमाम गभीर आरोप लगाते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने रमेश सूर्या के खिलाफ हल्लाबोंल् दिया है और मुख्यमंत्रि को सौपे ज्ञापन मे कांग्रेस हित मे निर्णय लेने और रमेश सूर्या के खिलाफ कार्यवाहो करने का अनुरोध किया है । साथ हीं ने डंकाराम वेब पोर्टल की खबरों की भी सही बताया है और ज्ञापन मे पोर्टल की खबरों की प्रतिलिपि भी भूपेश बघेल को सौपी है

अब देखना होगा की जब विधानसभा चुनाव मे 5 महीने से भी कम का वक्त बचा हुआ है ऐसे मे मुख्यमंत्री और कांग्रेस संगठन इस शिकायत पत्र पर अपने हीं ब्लाक अध्य्क्ष रमेश सूर्या पर क्या कार्यवाहीं करता है ताकि कार्यक्रताओ और पदाधिकारियों की नारजगी को दूर किया जा सके और आगामी चुनाव मे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एकजुट होकर आगामी चुनाव मे कांग्रेस को जीत दिला सके ।

error: Content is protected !!