कोरबा

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला ! न्यायिक जांच अधिकारी पहुंचे थाना ! मचा हड़कंप ,! पुलिस स्टाफ की लापरवाही से हुए अधिकारी दिखे नाराज !

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत का मामला !
न्यायिक जांच अधिकारी पहुंचे थाना ! मचा हड़कंप ,!
पुलिस स्टाफ की लापरवाही से अधिकारी दिखे नाराज !कोरबा :–मारपीट हत्या के प्रयास और चोरी सहित दर्जन भर मामले में संलिप्त सूरज हत्थेल की पुलिस अभिरक्षा में हुए मौत के मामले को लेकर न्यायिक जांच युद्ध स्तर पर जारी है।

मंगलवार को न्यायिक जांच अधिकारी राहुल शर्मा ने दर्री थाने का दौरा किया, जहां कुछ पुलिस कर्मियों से पूछताछ के बाद सूरज की गिरफ्तारी से जुड़े आवश्यक दस्तावेज व थाने का सीसीटीवी फुटेज की जानकारी थाना स्टाफ से मांगी लेकिन जांच टीम को संतोषप्रद दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराए गए। जिसके बाद न्यायिक जांच अधिकारी ने जल्द से सभी आवश्यक जानकारी उपलब्ध कराने का आदेश दिया।वही एकाएक जांच टीम को देखते के बाद पूरे थाना परिसर में सन्नाटा पसरा रहा
दूसरी तरफ दर्री थाने के दौरे से ठीक पहले न्यायिक जांच अधिकारी ने पुलिस लाईन रामपुर का भी निरीक्षण किया,इस दौरान जहां सूरज को दर्री थाने से किस स्थिति में और सिविल लाईन थाने में कहा रखा गया इसकी भी जानकारी ली इस दौरानपुलिसकर्मियों को शख्त हिदायत देते हुए जांच अधिकारी ने जल्द जल्द सम्बंधित दस्तावेज और वीडियो फुटेज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए ।
गौरतलब है कि सूरज हत्थेल जिस पर दर्जनों गंभीर मामले दर्ज थे उसकी पुलिस अभिरक्षा में हुए मौत का मामला काफी गर्माया रहा,नतीजतन परिजनों ने लभभग दो दिन बाद सूरज का अंतिम संस्कार किया। वही परिजनों ने भी उम्मीद जताई है कि सीसीटीवी में कई राज कैद है उनसे सूरज की मौत का सच सामने आएगा साथ ही युवक के परिजनों ने आशंका जताई है कि थाने का पुलिस स्टाफ फुटेज से छेड़छाड़ कर सकता है । साथ ही परिजनों ने जांच में दोषी पाए गए पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग भी की है ।
कोरबा स्थानीय संवाददाता की कलम से

error: Content is protected !!