देश

पानी से भरे गड्ढे में गिरी बच्ची बाल बाल बची ! वीडियो हुआ वायरल .! कमिश्नर हुए सख्त. ! कंपनी पर लगाया 1 लाख का जुर्माना ..

डेस्क खबर / इंदौर ./ .. निगम के कामों में लापरवाही का आलम अक्सर देखने को मिलता है ..जहा में नियम कायदों को रखकर ठेकेदार द्वारा लोगो की जान को जोखिम में डालने का काम किया जाता है ..ऐसा ही एक वीडियो सामने आने के बाद निगम आयुक्त ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कंपनी के खिलाफ एक लाख रु का जुर्माना लगाया है और सख्त चेतावनी जारी की है ..

वायरल हो रहे वीडियो में बच्ची पानी से भरे हुए गड्ढे में गिरती हुई नजर आ रही है ..इन्दौर चंदन नगर में हुए बच्चे के गड्ढे में गिरने के मामले में नगर निगम आयुक्त ने कार्रवाई करते हुए संबंधित कंपनी के पर लगाया एक लाख रुपए का जुर्माना साथ ही जोन के निगम अधिकारियों पर भी वेतन काटने की गई कार्रवाई की गई है । हादसे को संज्ञान में लेकर दी सख्त हिदायत

निगम आयुक्त शिवम वर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि एलएनटी के जो ठेकेदार है , पर एक लाख का जुर्माना हमारे द्वारा लगाया गया है गंभीर घटना है भगवान का शुक्र है बच्ची सही सलामत है ।

निगम आयुक्त शिवम वर्मा ने बताया कि अगर पूर्व में भी ऐसी घटना ना हो उसको लेकर भी हमने एलएनटी के सभी ठेकेदारों को निर्देश दिए के ब्रैकेटिंग कर कर कार्य करें।

error: Content is protected !!